सड़क हादसे में ज़िंदा मिला मृत घोषित , निकला अफीम चोर।

सड़क हादसे में ज़िंदा मिला मृत घोषित , निकला अफीम चोर।

Chittorgarh  : सड़क हादसे में ज़िंदा मिला मृत घोषित , निकला अफीम चोर।

चित्तौडग़ढ़ के सदर थाना क्षेत्र मे गत दिनों सड़क हादसे में  मृत घोषित किये एक युवक के जिंदा पकड़े जाने को लेकर सनसनी फैल गई मामले को लेकर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार चित्तौड़गढ़ जिला मुख्यालय के सदर थाना क्षेत्र में गत 19 मार्च 2022 को एक सड़क हादसा हुआ था। जिसमें मृतक की पहचान रविंद्र सिंह निवासी सतपुड़ा डोरिया के रूप में की गई थी। लेकिन यह युवक पुलिस को जिंदा मिला है। ऐसे में पुलिस ने पूरे मामले की जांच शुरू कर दी।

यह भी पढ़ें :   Chittorgarh : दबंग बेगूं विधायक बिधूड़ी को मिली धमकी, मांगी पुलिस से सुरक्षा।

पुलिस उप अधीक्षक बुद्धराज सिंह ने मामले में जांच शुरू होने की पुष्टि की है। वही इस पूरे मामले में भदेसर थाना पुलिस की भूमिका पर सवाल खड़े हो रहे हैं। भदेसर क्षेत्र में सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार यह युवक जो मृत बताया गया था एक्सीडेंट में उसे किसी खेत में अफीम के डोडे चुराते हुए लोगों ने पकड़ा था और बाद में पुलिस के पास पहुंचे लेकिन घटनाक्रम को लंबा समय बीत जाने के बाद भी पुलिस के उच्च अधिकारियों को सूचना नहीं दी गई ना ही इस मामले में भदेसर क्षेत्र में किसी प्रकार की कानूनी कार्रवाई होने की जानकारी सामने आई है।

यह भी पढ़ें :   Dholpur : पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड की जांच पहुँची - धौलपुर

फिलहाल सदर थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है जांच के बाद ही स्थिति साफ हो पाएगी कि जो शव मिला था वह किसका था और क्या उसकी हत्या की गई है अथवा सड़क हादसे का फायदा उठाते हुए शातिर रविंद्र ने खुद को मारने का षड्यंत्र रचा था और इस पूरे मामले में किन-किन लोगों की भूमिका है फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

 

यह भी देखें :   Live : नई पुलिस टीम की नई पहल,अब नशामुक्त होगा शहर

अपना सहयोग अवश्य दें।

हमें आपके सहयोग की आवश्यकता है, अपना छोटा सा सहयोग देकर हमें आगे बढ़ने में सहायता प्रदान करें।

क्लिक करें