Indian Railways : बारां माल गोदाम में वाणिज्य कर्मचारी कर रहे शराब पार्टी, वीडियो वायरल

बारां स्थित रेलवे माल गोदाम कार्यालय में ड्यूटी के दौरान वाणिज्य विभाग के कुछ कर्मचारीयों के व्यापारियों के साथ शराब पार्टी करने का मामला सामने आया है।
इसका एक वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है। यह वीडियो 30 सितंबर का बताया जा रहा है। हालांकि ‘G News Portal’ द्वारा ऐसे किसी वीडियो की पुष्टि नहीं की जाती।

वायरल वीडियो में माल गोदाम का कार्यालय नजर आ रहा है। सोफासेट और भी वही है। इसी कमरे में वाणिज्य कर्मचारी व्यापारियों के साथ शराब पार्टी करते नजर आ रहे हैं। सेंटर टेबल पर शराब और पानी की बोतलें रखी नजर आ रही हैं। शराब पार्टी के बाद सभी ने खाना भी इसी कमरे में खाया। खाने के लिए बाजार से स्पेशल चिकन मंगवाया गया था। कर्मचारियों ने बताया कि यहां पर लगभग रोज ही ऐसी पार्टियां होते आसानी से देखा जा सकता है। उन्होंने बताया कि ऐसी पार्टियों का पूरा खर्चा व्यापारी उठाते हैं। जिसका फायदा व्यापारी अपने काम में उठाते हैं।

यह भी पढ़ें :   Indian Railways : स्टेशन मास्टर के कमरे में घुसा कोबरा, दहशत में कुर्सी छोड़ टेबल पर चढ़े मास्टर

पहले भी हो चुकी है शिकायत

कर्मचारियों ने बताया कि ऐसा नहीं है कि अधिकारी इस पूरे मामले से अनजान हो। अधिकारियों के पास इस मामले की शिकायतें हैं। शिकायतों से नाराज बाबुओं द्वारा सुपरवाइजरों को मारने तक की धमकी दी जा चुकी है। इसके बाद हरकत में आए अधिकारियों ने एक बाबू को कुछ दिन कोटा कंट्रोल कार्यालय में भी लगाया था। लेकिन इसके बाद भी व्यवस्था में कोई बदलाव नजर नहीं आ रहा। माल गोदाम में दुबारा से शराब पार्टी शुरू हो गई।