शादी का झांसा देकर महिला एसआई से 4 साल तक किया दुष्कर्म, पुलिस ने पूर्व भाजपा नेता भंवर सिंह पलाड़ा सहित 12 लोगों के खिलाफ किया मामला दर्ज।

भीलवाड़ा शहर के प्रताप नगर थाने में एक महिला सब इंस्पेक्टर ने पूर्व भाजपा नेता भंवरसिंह पलाड़ा के खिलाफ शादी का झांसा देकर रेप करने का मामला दर्ज करवाया है। महिला सब इंस्पेक्टर ने अपनी रिपोर्ट में पलाड़ा सहित 12 लोगों का नाम रिपोर्ट में दिया है। जिसमें नागौर के एएसपी संजय गुप्ता भी शामिल है। महिला एसआई का कहना है भीलवाड़ा पुलिस लाइन स्थित उसके क्वाटर पर भंवरसिंह पलाड़ा ने साल 2018 से 2021 तक कई बार शादी का झांसा देकर रेप किया है। इसके सबूत महिला के पास पड़े है। महिला एसआई की रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।प्रताप नगर थाना पुलिस ने बताया कि अजमेर के मसूदा हाल पुलिस लाइन में रहने वाली एक महिला सब इंस्पेक्टर ने मामला दर्ज करवाया है। रिपोर्ट में महिला ने अजमेर निवासी भंवरसिंह पलाड़ा के खिलाफ शादी का झांसा देकर रेप करने का मामला दर्ज करवाया है। इस रिपोर्ट में भंवरसिंह के ड्राइवर रविंद्र, पीए किशन पुरी, बॉडीगार्ड करण, बजरंग, विजय, संग सा, मनीषा, धीरज, महिला कांस्टेबल रश्मी, एएसपी संजय गुप्ता व शिव बन्ना का नाम भी शामिल है। पुलिस की और से मामले की जांच शुरू कर दी गई है। साथ ही सभी लोगों की इस मामले में भूमिका का पता लगाया जा रहा है।
 
पीड़िता को मिल रहे है धमकी भरे कॉल।
पीडि़ता सब इंस्पेक्टर ने बताया कि उसने वर्ष 2018 में भंवरसिंह पलाड़ा से ट्रांसफर के लिए तत्कालीन एएसपी संजीव गुप्ता के कहने पर सम्पर्क किया था। इसके बाद विधानसभा चुनाव के दौरान भंवर सिंह उसके पुलिस लाइन क्वाटर पर आया। रिवॉल्वर दिखकर उसका रेप किया। इसके बाद जब पीड़िता ने विरोध जताया तो उसे शादी करने का झांसा दिया। इसके बाद कई बार अलग-अलग स्थानों पर उसके साथ रेप करता रहा। पीड़िता ने अपनी रिपोर्ट में बताया है कि अप्रैल 2021 में वह जोधपुर गई थी। जहां भंवर सिंह पलाड़ा व अन्य लोगों ने उसके साथ मारपीट की थी। उसके फोटो को वायरल करने की धमकी दी थी। इसके बाद से पीड़िता के पास धमकी भरे फोन आ रहे हैं। पीड़िता ने रिपोर्ट में बताया कि उसे डर है कि उसकी इस मामले में हत्या की जा सकती है। उसे गंभीर मामले में फंसाया जा सकता है। इसके चलते पीड़िता ने थाने में मामला दर्ज करवाया। भीलवाड़ा एसपी आदर्श सिद्धू ने बताया कि महिला सब इंस्पेक्टर की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर लिया गया है। मामले में मुख्य आरोपी भंवर सिंह पलाड़ा के साथ 12 लोगों के नाम दर्ज हैं। इनमें से एक एएसपी का नाम भी शामिल है। इस पूरे मामले की जांच शाहपुरा एसपी चंचल मिश्रा द्वारा की जाएगी। दरअसल एएसपी चंचल मिश्रा इससे पहले आसाराम के मामले में जांच कर चुकी है।