fbpx
मंगलवार , अक्टूबर 26 2021
Breaking News
Phone Panchayat
महिला मित्र से छेडछाड करने की उलाहना देने पर युवक की हत्‍या - भीलवाड़ा 

महिला मित्र से छेडछाड करने की उलाहना देने पर युवक की हत्‍या – भीलवाड़ा 

महिला मित्र से छेडछाड करने की उलाहना देने पर युवक की हत्‍या – भीलवाड़ा

भीलवाड़ा की पुर थाना पुलिस ने गठिला खेडा में चाकू से गला काटकर किये गये ब्‍लाईंड मर्डर का खुलासा करते हुए 2 आरोपियों को आन्‍ध्रप्रदेश से गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों ने मृतक की महिला मित्र से छेडछाड की थी और उसकी उलाहना देने के दौरान आरोपियों को मोबाईल फुट गया था। इसके कारण आरोपियों ने युवक की हत्‍या कर दी। पुलिस ने आरोपियों का 3 हजार 5 सौ किलोमीटर तक पीछा करके इन्‍हे गिरफ्तार किया।
पुलिस अधीक्षक विकास शर्मा ने कहा कि 22 जून को गठिला खेडा गांव के पास एक युवक का शव मिला। जिसके हाथ-पैर बंधे हुए और उसका चाकू से गला रेंतकर हत्‍या की गयी थी। युवक की पहचान गंगरार के फलौदी ग्राम निवासी श्‍याम लाल बैरवा के रूप में हुई। इस पर पुर थाना प्रभारी मुकेश वर्मा के नेतृत्‍व में एक टीम का गठन किया गया। जिसने अथक प्रयास और मोबाईल लोकशन के आधार पर पता किया तो सामने आया कि मृतक श्याम लाल बैरवा की महिला मित्र को बिहार निवासी अजीत शाह और बारां जिले के नरेश ने छेडछाड की थी। जिसके उलाहना देने श्‍याम लाल उनके पास गया तो इस दौरान उनकी आपसी झडप में नरेश का मोबाइल फुट गया। जिसको रिपयर करवाने के रूपयों को लेकर वह श्‍याम लाल से रंजिश पाले हुए थे। इसके चलते उन्‍होने श्‍याम लाल को अगवा किया और उसके हाथ-पैर बांधकर उसका गला चाकू से रेंतकर हत्‍या कर दी। उसके बाद आरोपी यहां से फरार हो गये। एसपी शर्मा ने यह भी कि आरोपी यहां से फरार होने के बाद डाबी होते हुए नोएडा पहुंचे गये। जब हमें इसकी जानकारी मिली तो एक टीम का वहां रवाना किया गया मगर वह वहां बिहार होते हुए आन्‍ध्र प्रदेश के अनंतपुरम तक पहुंच गये। जहां से वहां की लॉकल पुलिस के माध्‍यम से इन्हे गिरफ्तार कर लिया गया।

हमें Support करें।

हमें इस पोर्टल को चलाये रखने और आपकी आवाज को प्रशासन तक पहुंचने के लिए आपकी सहायता की जरुरत होती है। इस न्यूज़ पोर्टल को लगातार चलाये रखने के लिए नीचे दिए गए बटन पर क्लिक करके हमें सब्सक्राइब कर हमें योगदान करें ताकि हम आपके लिए आवाज उठा सकें।

Subscribe
Phone Panchayat

Check Also

छेड़खानी करने वाले युवक को जूते की माला पहनाकर गांव में घुमाया गया

छेड़खानी करने वाले युवक को जूते की माला पहनाकर गांव में घुमाया गया

छेड़खानी करने वाले युवक को जूते की माला पहनाकर गांव में घुमाया गया भीलवाड़ा जिले …

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com