Indian Railways : मुद्रीकरण के नाम पर रेलवे को नहीं बिकने देंगे – गंगापुर सिटी

Indian Railways : मुद्रीकरण के नाम पर रेलवे को नहीं बिकने देंगे – गंगापुर सिटी
यूनियन के महामंत्री मुकेश गालव ने संघर्ष के लिए तैयार रहने का किया आह्वान
गंगापुर सिटी 17 फरवरी ।
वेस्ट सेंट्रल रेलवे एंप्लाइज यूनियन के महामंत्री कॉमरेड मुकेश गालव ने आज यहां रेल कर्मचारियों को संबोधित करते हुए कहा कि हमारी लाल झंडे की यूनियन किसी भी स्थिति में केंद्र सरकार की मुद्रीकरण नीति के तहत रेलवे को बेचने की साजिश को कामयाब नहीं होने देगी ।चाहे इसके लिए कोई भी आंदोलन करना पड़े हम करेंगे। मुकेश गालव आज गंगापुर सिटी में स्थानीय शाखाओं की विशेष मीटिंग करने के लिए आए थे ।उनके साथ जोनल कोषाध्यक्ष इरसाद खान मंडल अध्यक्ष लोकेंद्र मीना मंडल सह सचिव नरेश मालव जोनल वूमेन कोऑर्डिनेटर ज्ञान दीक्षित जोनल वूमेन वॉइस कोऑर्डिनेटर अनीता शर्मा का आज सुबह जनशताब्दी एक्सप्रेस गंगापुर सिटी आगमन पर मंडल उपाध्यक्ष नरेंद्र जैन सहायक मंडल सचिव राजू लाल गुर्जर के नेतृत्व में माला साफा शाल पहनाकर एवं जोरदार नारेबाजी करते हुए स्थानीय शाखाओं के पदाधिकारियों एवं सैकड़ों रेल कर्मचारियों ने जोरदार स्वागत किया व लाल झंडों के साथ में नारेबाजी करते हुए रेलवे स्टेशन पर रैली निकाली।

यह भी पढ़ें :   Karauli : सांसद डॉक्टर किरोड़ीलाल को जेड प्लस सुरक्षा देने की उठने लगी मांग।

गॉड काउंसिल ने किया यूनियन के नेताओं का स्वागत
नई संचालित सोगरिया से नई दिल्ली एक्सप्रेस गाड़ी का संचालन गंगापुर के मुख्यालय के गार्डो को दिए जाने से प्रसन्न गंगापुर मुख्यालय के गार्डो ने आज महामंत्री मुकेश गालव सहित सभी मंडल पदाधिकारियों शाखा पदाधिकारियों का रेलवे स्टेशन प्रागण मे माला साफा हार पहना कर पटाखे चलाकर जोरदार अभिनंदन किया। इस अवसर पर गॉड काउंसिल की तरफ से भी रनिंग विभाग की समस्याओं को लेकर ज्ञापन दिया गया। गालव ने इस अवसर पर उपस्थित रेल कर्मचारी एवं आम जनों को संबोधित करते हुए कहा कि गंगापुर रेल कर्मचारियों के हितों की अनदेखी बर्दाश्त नहीं की जाएगी यहां के कर्मचारियों की समस्याओं का समाधान हमारी यूनियन हमेशा तत्पर है।
यूनियन कार्यालय में आज महामंत्री मुकेश गालव की उपस्थिति में एवं मंडल अध्यक्ष लोकेंद्र मीणा की अध्यक्षता में यूनियन की स्थानीय शाखाओं की कार्यकारिणी की बैठक का आयोजन किया गया जिसमें संगठन के बारे मे विस्तार से चर्चा की गई। इस अवसर पर यूनियन के नेताओं शाखा पदाधिकारियों से कहा कि रेल कर्मचारियों की समस्याओं के निदान के लिए वह पुरजोर प्रयास करें साथ ही सदस्यता अभियान तेज करने के बारे में भी बातचीत की गई। शाखाओं में रिक्त पद भरने के बारे में भी चर्चा की गई।
यूनियन के महामंत्री मुकेश गालव ने कहा कि आने वाले समय में न्यू पेंशन स्कीम के खिलाफ ऑल इंडिया रेलवे मेंस फेडरेशन की आव्हान पर संसद के समक्ष विशाल प्रदर्शन होना है इसके लिए अभी से तैयारी प्रारंभ कर दें। इस अवसर पर यूनियन के पदाधिकारी हरिप्रसाद मीणा शशि शर्मा गजानंद शर्मा शरीफ मोहम्मद ललिता धाकड़ सुरेंद्र मिल्की हरकेश मीणा कृपाल सिंह मानवेंद्र पाठक रघुराज सिंह आदिल खान विनोद कुमार आरके मीना राय सिंह मीणा रोशनी मदन मोहन शर्मा राकेश सिन्हा राकेश मीणा प्रसादी मीणा विजेंद्र मीणा भंवर सिंह मीना इमरान खान हरिमोहन मीणा रोडनीफ्रैंकलिन हरिमोहन गुर्जर गणेश लाल मीणा अशोक कुमार ऋषि पाल सिंह सीताराम बेरवा नदीम मोहम्मद जुनैद खान नीता मेहरा देवेंद्र गुर्जर बलराम गुर्जर मदन मीणा देवी सिंह मीणा अशोक गुप्ता आर पी मंगल आदिल खान सहित सैकड़ों रेल कर्मचारी उपस्थित थे।