Rajasthan : सीएम गहलोत पर भड़के गुलाबचंद कटारिया-बोले फोटो तो रोज 50 लोग खिचवाते हैं उनमे आतंकवादी कौन मुझे क्या पता।

Rajasthan : सीएम गहलोत पर भड़के गुलाबचंद कटारिया-बोले फोटो तो रोज 50

लोग खिचवाते हैं उनमे आतंकवादी कौन मुझे क्या पता।

जयपुर : उदयपुर के कन्हैयालाल टेलर हत्याकांड के आरोपी रियाज अत्तारी के भाजपा नेताओं और खुद से संबंधों के आरोपों पर प्रतिपक्ष नेता गुलाबचन्द कटारिया ने गहलोत सरकार पर हमला बोला है। कटारिया ने कहा कि ऐसा लगता है सीएम गहलोत का इस समय बैलेंस खत्म हो रहा है।
वह कहते हैं भाजपा के किसी नेता ने रियाज को छुड़ाने के लिए फोन कर दिया। सरकार चला रहे हो या झक मार रहे हो। अगर फोन किया है तो उसका नाम उजागर करो और उसके खिलाफ केस दर्ज करो। डरने की क्या बात है।फोटो तो उनके साथ भी 50 लोग रोज खिंचवाते हैं।
कटारिया ने कहा कि अभी मैं जहां खड़ा हूँ, मेरे पीछे कितने ही लोग खड़े हैं। इनमें से कोई अपराध कर दे, तो इसका दण्ड मैं थोड़े ही भोग सकता हूं। हो सकता है मेरे भाई ने कोई मर्डर किया, तो मर्डर की सजा मेरा भाई भुगतेगा ना, गुलाबचन्द उसमें किस प्रकार से दोषी है।
कटारिया ने कहा कि एनआईए ने जांच करके जो लिंक निकालने की कोशिश की है। वह अभी तक जहां पहुंची और जहां तक पहुंचेगी, उन सब लोगों की कमर तोड़नी चाहिए। इस तरह के एलीमेंट्स जहां से पैदा होते हैं, जो प्रदेश में असंतोष और आपसी विद्वेश का वातावरण बनाते हैं। वहां तक पहुंचने की सीरीज चालू की गई है। घटना तो उदयपुर में हुई लेकिन इसके लिंक में जितने लोग पकड़े जा रहे हैं। इसका मतलब साफ है कि NIA की मौजूदगी निश्चित रूप से इस कांड को खोलने में सफल हुई है। उसे वहां तक जाना चाहिए जहां से इसकी शुरुआत हुई है।उदयपुर हत्याकांड के आरोपी रियाज अत्तारी को एक झगड़े के मामले में भाजपा नेता की ओर से छुड़ाने के लिए पुलिस को फोन करने की बात कहकर सीएम गहलोत ने राजनीतिक खलबली मचा दी है।
सोमवार को विपक्ष के राष्ट्रपति उम्मीदवार यशवंत सिन्हा के समर्थन में प्रेस कांफ्रेस के दौरान सीएम गहलोत ने कहा था कि कन्हैयालाल की हत्या से पहले उदयपुर पुलिस ने रियाज को मकान मालिक के साथ झगड़े के मामले में पकड़ा था। जब पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया, तो भाजपा नेताओं ने उसे छुड़ाने के लिए फोन किए थे। बाद में पता चला कि आरोपी भाजपा का सक्रिय सदस्य है।
सीएम गहलोत ने कहा कि रियाज के मकान मालिक ने पुलिस में शिकायत की थी कि यह लोग तंग करते हैं, पता नहीं कौन-कौन लोग आते हैं। धमकाते हैं। किराया भी नहीं देते हैं। पुलिस कार्रवाई करती, उससे पहले ही भाजपा नेताओं के फोन आ गए। भाजपा नेताओं ने कहा कि ये हमारा कार्यकर्ता है, इसको तंग मत करो।