Rajasthan: कृषि एवं उद्यानिकी मंत्री ने सुनी पत्रकारों की समस्याएं — शीघ्र समाधान का दिया आश्वासन

Rajasthan: कृषि एवं उद्यानिकी मंत्री ने सुनी पत्रकारों की समस्याएं — शीघ्र समाधान का दिया आश्वासन

  कृषि व उद्यानिकी मंत्री डॉ किरोड़ी लाल मीणा ने कहा कि पत्रकारों की सभी समस्याओं का समाधान शीघ्र किया जाएगा। डॉ  मीणा रविवार को भारतीय प्रेस पत्रकार संघ के स्थापना दिवस के अवसर पर राजमंदिर में 12th फेल फिल्म के स्पेशल शो के दौरान पत्रकारों को संबोधित कर रहे थे। इस अवसर पर उन्होंने पत्रकारों की समस्याएं सुनी और उनके त्वरित समाधान का आश्वासन भी दिया।

कार्यक्रम में मौजूद पुलिस कमिश्नर श्री बीजू जॉर्ज जोसेफ ने शो में आए बच्चों को संबोधित करते हुए कहा कि वे अपने जीवन का लक्ष्य निर्धारित करें और उसे दिशा में मेहनत कर सफलता हासिल करें। उन्होंने कहा कि बच्चे जो भी सपना देखें उसे जरूर पूरा करें और अपना सौ प्रतिशत कमिटमेंट उसमें लगाएं। इस अवसर पर मुख्यमंत्री के मीडिया सलाहकार आनंद शर्मा ने कहा की पत्रकारों के साथ उनके परिवारों के लिए कार्यक्रम आयोजित करना भारतीय प्रेस पत्रकार संघ की अच्छी पहल है। श्री शर्मा ने कहा कि सरकार प्रदेश के सभी लोगों के विकास के लिए कार्य कर रही है और पत्रकारों की समस्याओं के समाधान के लिए भी संकल्पित है। इस अवसर पर विधायक बाल मुकुंदाचार्य ने भी पत्रकारों को संबोधित किया।
कार्यक्रम में भारतीय प्रेस पत्रकार संघ के अध्यक्ष श्री अभय जोशी सहित प्रेस क्लब के पदाधिकारीए  पत्रकार एवं उनके परिवारजन मौजूद थे।