Rajasthan : कांग्रेस विधायक के स्वागत सत्कार में बंदूकों की ठांय ठांय।

Rajasthan : कांग्रेस विधायक के स्वागत सत्कार में बंदूकों की ठांय ठांय।

भरतपुर के नगर विधायक वाजिब अली के स्वागत कार्यक्रम में समर्थकों ने फायरिंग की है। एक के बाद एक कई हवाई फायर किए गये। जिसका विडियों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो शनिवार का बताया जा रहा है। फायरिंग करने वालों में एक विधायक का चचेरा भाई बताया जा रहा है।

यह भी पढ़ें :   केन्द्रीय गृह मंत्री श्री अमित शाह द्वारा आज नई दिल्ली में आतंकवाद के वित्तपोषण का मुक़ाबला पर तीसरे ‘नो मनी फॉर टेरर’ मंत्रीस्तरीय सम्मेलन के ‘आतंकवाद और आतंकवादियों को वित्त उपलब्ध कराने की वैश्विक प्रवृत्ति’ विषय पर प्रथम सत्र को किए गए अध्यक्षीय संबोधन का मूल पाठ

दरअसल बीएसपी से कांग्रेस मे शामिल हुए नगर विधायक वाजिब अली का शनिवार को नगर विधानसभा इलाके में स्वागत हुआ था। बजट में नगर विधानसभा को मिलने वाली सौगात के लिए लोगों ने विधायक का आभार जताया था।

Rajasthan : कांग्रेस विधायक के स्वागत सत्कार में बंदूकों की ठांय ठांय।

इस दौरान कांग्रेस विधायक वाजिब अली के समर्थकों के कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे है। जिनमें वे हथियारों से फायरिंग करते हुए दिखाई दे रहे हैं। कुछ समर्थक हथियार लहराते हुए डांस करते हुए भी दिख रहे हैं।

यह भी पढ़ें :   Gangapur City :  शिक्षक संघ राधाकृष्णन ने बीएलओ के पक्ष में दिया ज्ञापन

इस दौरान विधायक वाजिब अली हाथी पर बैठे थे। वीडियो सामने आने के बाद फायरिंग करने वाला युवक विधायक वाजिब अली के चाचा का लड़का इंजमाम बताया जा रहा है। बताया जा रहा है कि इंजमाम ही हथियार से फायरिंग कर रहा था।