Rajasthan : नेता प्रतिपक्ष कटारिया के बदले सुर, बोले-सावधानी रखना बाड़ेबंदी नहीं बल्कि समझदारी है।

Rajasthan : नेता प्रतिपक्ष कटारिया के बदले सुर, बोले-सावधानी रखना बाड़ेबंदी नहीं बल्कि समझदारी है।

Rajasthan : नेता प्रतिपक्ष कटारिया के बदले सुर, बोले-सावधानी रखना बाड़ेबंदी नहीं बल्कि समझदारी है।

राजस्थान मे राज्यसभा की 4 सीटों पर होने वाले चुनाव को लेकर कांग्रेस के साथ भाजपा ने भी कमर कस ली है। विपक्ष पहले कांग्रेस विधायकों की बाड़ेबंदी पर सवाल उठा रहा था लेकिन अब खुद भाजपा भी अपने विधायकों की बाड़ाबंदी कर रही है तो नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया के सुर बदल गए हैं। उन्होंने कहा कि सावधानी रखना बाड़ेबंदी नहीं बल्कि समझदारी है। कटारिया इस चुनाव में कोई बड़ा गेम और तमाशा होने की संभावना भी जता रहे हैं। सोमवार को मीडिया में दिए गए बयान में नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया ने संभावना जताई कि इन चुनावों में कोई बड़ा गेम और तमाशा हो सकता है। उन्होंने कहा कि पिछले दो बार से कांग्रेस और समर्थित विधायकों की बाड़ाबंदी में जो आश्वासन मुख्यमंत्री ने विधायकों को दिए थे वह अब तक पूरे नहीं हुए हैं जिसके चलते कई विधायकों में अंदर ही अंदर चिंगारी सुलग रही है।

यह भी पढ़ें :   صحت اور خاندانی بہبود کی مرکزی وزیر مملکت ڈاکٹر بھارتی پروین پوار نے ڈاکٹروں ، نرسوں اور نیم طبی عملے کے لئے نیشنل ایمرجنسی لائف سپورٹس ( این ای ایل ایس ) کورسز کا آغاز کیا

कटारिया ने यह भी कहा कि कांग्रेस ने इस बार 2 जून से ही विधायकों की बाड़ेबंदी शुरू कर दी है जिससे साफ है कि इस चुनाव में पार्टी के पसीने छूट रहे हैं। नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया ने कहा कि इन चुनाव में सावधानी रखना बाड़ेबंदी नहीं, बल्कि समझदारी कहलाती है। कटारिया ने कहा कि बीजेपी को यदि विधायकों की बाड़ेबंदी करनी होती तो बहुत पहले कर लेती लेकिन अभी प्रशिक्षण के लिए उनको एक जगह रखा जाएगा। नेता प्रतिपक्ष के अनुसार इस चुनाव में वोटिंग बहुत ही टिपिकल होती है। ऐसे में एक छोटी सी गलती कई बार बहुत भारी पड़ जाती है। कटारिया ने कहा कि बीजेपी ट्रेनिंग कैंप में वोट देने की ही प्रक्रिया विधायकों को समझाई जाएगी और बचे हुए समय में पार्टी से जुड़ी अन्य रणनीति पर भी बैठकर विचार किया जाएगा।

यह भी पढ़ें :   फसलों में खराबे का आकलन कर प्रभावित किसानों को जल्द सहायता पहुंचाएं -मुख्यमंत्री

यह भी देखें :   Gangapur City : बिजली कर्मचारियों से मारपीट के विरोध में बिजली विभाग के कर्मचारियों ने दिया ज्ञापन |

अपना सहयोग अवश्य दें।

हमें आपके सहयोग की आवश्यकता है, अपना छोटा सा सहयोग देकर हमें आगे बढ़ने में सहायता प्रदान करें।

क्लिक करें