Bharatpur : राजीनामा नहीं किया तो फौजी के बाप ने किया दुष्कर्म की शिकार बच्ची का अपहरण।

Bharatpur : राजीनामा नहीं किया तो फौजी के बाप ने किया दुष्कर्म की शिकार बच्ची

का अपहरण।

भरतपुर। राजस्थान के भरतपुर में सीकरी थाना क्षेत्र से दुष्कर्म की शिकार एक नाबालिग का अपहरण कर लिए जाने का मामला सामने आया है। अपह्रत नाबालिगा के पिता की तरफ से इस मामले को लेकर पीड़िता के साथ दुष्कर्म के आरोपी आर्मी के जवान कुरकैन निवासी बलकारी सिंह के पिता बंटी सिंह और उसके साथियो।को नामजद किया गया है।

यह भी पढ़ें :   Dausa: प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी के लिए दिया पहला वेतन

बताया गया कि आरोपी आर्मी के जवान द्वारा पीड़िता के साथ दुष्कर्म की घिनोनी वारदात को अंजाम देने के बाद 26 फ़रवरी को सीकरी थाने में दर्ज हुए मामले में राजीनामा नही करने पर नावालिग का अपहरण किया गया। प्राप्त जानकारी के अनुसार आरोपी फौजी युवक ने नाबालिग के साथ दुष्कर्म कर उसके अश्लील फोटो वीडियो सोशल मीडिया पर डाल दिए।

मामला दर्ज होने के बाद आरोपी के परिजन पीड़िता और उसके परिजनों पर जबरन राजीनामे का दबाव बना धमकी दे रहे थे। बताया गया कि बुधवार को जब पीड़िता अपनी भाभी के साथ जंगल की तरफ जा रही थी तो वहां आरोपी बलकारी सिंह का पिता बंटी सिंह और उसके साथी पहले से घात लगाकर बैठे थे जिन्होंने नाबालिग को गाड़ी में पटक लिया जब पीड़िता और उसकी भाभी ने शोर मचाया तो लोगों ने कट्टा दिखाकर उन्हें जान से मारने की धमकी दी। जिसके बाद सभी लोग नाबालिग को अपने साथ कहीं ले गए जिसका अभी कोई पता नही चल पाया है।