Dholpur : छात्रों के झगड़े में स्कूल पहुँचे परिजनों ने की फायरिंग, 1 छात्र हुआ घायल

Dholpur : छात्रों के झगड़े में स्कूल पहुँचे परिजनों ने की फायरिंग, 1 छात्र हुआ घायल

पुलिस ने आरोपी पकड़ा, अवैध देशी कट्टा व कारतूस बरामद

धौलपुर। धौलपुर जिले के कौलारी थाना इलाके के राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय बदरिका में मंगलवार को छात्रों में झगड़ा हो गया। जिस पर छात्रों के परिजन मौके पर पहुंच गए। जिन्होंने फायरिंग कर दी। जिससे स्कूल में दहशत फैल गई। वहीं झगड़े के दौरान एक छात्र गंभीर रूप से घायल हुआ है। हालांकि कुछ लोगों का कहना है कि आरोपी ने मौके पर फायरिंग नहीं की, केवल अवैध कट्टा हवा में लहराया था। वही ग्रामीणों ने आरोपी को मौके पर ही अवैध कट्टा और कारतूस सहित दबोच लिया। जिसे पुलिस को सौंप दिया है।

यह भी पढ़ें :   Bharatpur : 8 साल बाद चैन स्नेचर हुआ गिरफ़्तार।

जानकारी के मुताबिक बदरिका स्कूल में फर्श पर बैठने को लेकर छात्रों के बीच झगड़ा हो गया। इस पर एक छात्र ने अपने परिजनों को सूचना दी। जिस पर भूरा पुरा गांव के कुछ लोग आ गए और उन्होंने 3 छात्रों के साथ मारपीट की। जिसमें से 1 छात्र के सिर में ईंट लगने से वह गंभीर रूप से घायल हो गया। बताया जा रहा है कि घायल छात्र धर्मेंद्र उर्फ रामअवतार पुत्र श्रीराम त्यागी बदरिका गांव का ही निवासी है।
ग्रामीणों का आरोप है कि इस दौरान भूरा का पुरा गांव से आए एक छात्र के परिजनों ने अवैध देसी कट्टे से स्कूल में फायरिंग भी की। जिससे दहशत फैल गई। जिस पर ग्रामीणों ने आरोपी को मौके पर ही दबोच लिया और उससे अवैध कट्टा व कारतूस छीन लिए। वही ग्रामीणों ने घटना की सूचना कौलारी थाना पुलिस को दी। जिस पर पुलिस भी तुरंत मौके पर पहुंच गई। जिस पर ग्रामीणों ने आरोपी को अवैध देसी कट्टा एवं कारतूस सहित पुलिस के हवाले कर दिया।
वही कुछ ग्रामीणों का कहना है कि आरोपी ने मौके पर अवैध कट्टे से फायरिंग नहीं की थी। लेकिन कट्टे को हवा में लहराया था। वहीं घायल छात्र को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।