Jaipur : शराबी पति ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर पत्नी के साथ किया सामूहिक दुष्कर्म।

Jaipur : शराबी पति ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर पत्नी के साथ किया सामूहिक

दुष्कर्म।

राजधानी के सांगानेर थाना इलाके में पति ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर पत्नी के साथ ही सामूहिक दुष्कर्म किया। वारदात को लेकर पीड़िता ने पुलिस में आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। आरोप यह भी है कि आरोपी पति आए दिन दोस्तों के साथ घर पर ही शराब पार्टी किया करता था और विरोध करने पर पत्नी को पीटता भी था। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है। सांगानेर थानाधिकारी हरि सिंह ने दी शिकायत के आधार पर बताया कि कुछ वर्ष पहले ही पीड़िता की शादी श्योपुर रोड निवासी आरोपी के साथ हुई थी। शादी के बाद पीड़िता को पता चला कि उसका पति नशा करने का आदी है।

यह भी पढ़ें :   Rajasthan : बिगड़ती कानून-व्यवस्था और करौली में एक तरफा कार्यवाही पर राज्यपाल को भाजपा का ज्ञापन।

आरोपी रोजाना नशे में धुत हो घर आता था और पीड़िता के साथ मारपीट करता था। इसे लेकर पीड़िता के घर वाले भी कई बार आरोपी से समझाइश कर चुके थे। कुछ महीने से आरोपी के दोस्त भी उसके घर पर ही आने लगे और शराब पार्टी करने लगे। आरोपी पति पीड़िता से शराब मंगवाता और जब वह शराब लाने से मना करती तो उसे दोस्तों के सामने गंदी गालियां देकर पीटता। 28 जून को आरोपी ने अपने दोस्तों के सामने ही पीड़िता से मारपीट कर दुष्कर्म किया और फिर पीड़िता को अपने दोस्तों के हवाले कर दिया। आरोपी और उसके दोस्तों ने पूरी रात पीड़िता के साथ सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया।

यह भी पढ़ें :   हनीट्रैप : 30 लाख की फिरौती मांगने के आरोपी एक महिला सहित तीन जाने गिरफ़्तार

आरोपी ने वारदात के बारे में किसी को भी कुछ भी बताने पर पीड़िता को जान से मारने की धमकी दी। पीड़िता जैसे-तैसे आरोपियों के चंगुल से मुक्त होकर अपने मायके पहुंची और घरवालों को आपबीती बताई। आरोपियों की धमकी के चलते पीड़िता ने पुलिस में शिकायत दर्ज नहीं करवाई लेकिन जब उसे उसके घर वालों ने काफी समझाया तब वह अपने घर वालों के साथ थाने पहुंची। इसके बाद पीड़िता ने अपने पति और उसके दोस्तों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया। फिलहाल पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर आरोपियों की तलाश करना शुरू की है।