जैन मंदिर में हुई चोरी के खुलासे की मांग को लेकर जैन मंदिर में सर्व समाज की बैठक हुई – गुढ़ाचन्द्रजी

Karauli : गुढ़ाचन्द्रजी।
कस्बे के जैन मंदिर में हुई चोरी के खुलासे की मांग को लेकर जैन मंदिर में सर्व समाज की बैठक हुई। बैठक में गंगापुर सिटी से जैन समाज के लोग भी शामिल हुए और चोरी की घटना पर पुलिस और प्रशासन के प्रति नाराजगी व्यक्त जी। बैठक में निर्णय लेकर पुलिस को ज्ञापन सौप कर तीन दिन में चोरी की घटना का खुलासा करने की मांग की। चोरी की घटना के दूसरे दिन शुक्रवार को करौली की एफएसल की टीम ने जैन मन्दिर पहुंच कर साक्ष्य जुटाए।

यह भी पढ़ें :   वार्षिक उत्सव निमंत्रण कार्ड में विद्यालय के नाम के आगे शहीद का नाम नहीं लगाने पर परिजनों ने जताया रोष-टोडाभीम

टीम में अरुण चतुर्वेदी, जगनलाल ओर मनोज शामिल थे। सर्व समाज बैठक की बैठक के उपरांत सभी रैली के रूप में नारे लगाते हुए पुलिस चौकी पहुँचे ओर चोरी की घटना का तीन दिन खुलासा करने की मांग कि ओर तीन दिन में खुलासा नही होने पर आंदोलन की चेतावनी दी। इस दौरान छाजू सिंह सोलंकी, दीपेंद्र सिंह राजावत, योगेंद्र शर्मा, राजू मोदी, विशम्भर, हरिमोहन गुप्ता, रमेश सेक्रेटरी, श्रवण लाल चंद्रवाल, माधो सोनी, गोविंद सहाय शर्मा, घनश्याम साहू, राधे गुणा वाला, रणजीत सिंह चपराना, हिम्मत सिंह दडगस सहित गंगापुर जैन समाज के सुभाष जैन, देवेंद्र जैन, पीसी जैन, मंगल जैन, राजेश जैन, नरेन्द्र जैन, डॉ मनोज जैन, प्रवीण जैन, निर्मल जैन, सुमेर जैन सहित कई लोग मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें :   Rajasthan: डाॅ. भीमराव अम्बेडकर राज्य स्तरीय पुरस्कार 2024 के लिए आवेदन आमंत्रित