कक्षा आठ के बच्चों को दी शुभकामनाऐं

कक्षा आठ के बच्चों को दी शुभकामनाऐं

इन्द्रगढ़ 28 मार्च। तहसील क्षेत्र की ग्राम पंचायत बाबई के ग्राम बेलनगंज स्थित राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय में सोमवार 28 मार्च को आठवीं कक्षा के विद्यार्थियों को आगामी बोर्ड परीक्षाओं के लिए शुभकामनाऐं दी गई।
अध्यापक जितेन्द्र शर्मा ने बताया कि इस अवसर पर आयोजित कार्यक्रम में विद्यालय प्रधानाध्यापिका एवं अध्यापकों ने विद्यार्थियों को परीक्षा के लिए तनाव न रखते हुऐ मन लगाकर पढ़ाई करने की बात कही। साथ ही उन्हे आठवीं के बाद अन्य विद्यालय में भी अपनी शिक्षा और अपने लक्ष्य को बनाये रखने एवं उज्जवल भविष्य की शुभकामनाऐं दी। इस अवसर पर कक्षा सात के विद्यार्थियों की ओर से अपने बड़े भाई बहिनों को उपहार दिये गये, तथा बड़े ही रोचक सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ अपनी शुभकामनाऐं दी। इसमें कक्षा छः के विद्यार्थियों ने भी सहयोग किया। कार्यक्रम के दौरान कोरोना काल में विद्यालय के आठवीं कक्षा के विद्यार्थी रहे बच्चे भी उपस्थित रहे। उनको भी उज्जवल भविष्य के लिए शुभकामनाऐं दी गई। आठवीं के विद्यार्थियों ने अपने गुरूजनों का भी सम्मान किया।
कार्यक्रम के दौरान प्रधानाध्यापिका हंसा जाट, विद्यालय के अध्यापक विनोद नागर, जितेन्द्र शर्मा, छाजूलाल वर्मा, महेश वैष्णव, पुखराज सैनी के साथ ही अतिथी के रूप में जगदीश बैरवा, रामफूल कोली, विनोद मीणा, जयसिंह मीणा, प्रकाश मीणा, एसएमसी अध्यक्ष किशनलाल मीणा, चांद बाई, केशन्ता बाई, पप्पूलाल मीणा आदि उपस्थित रहे।