SawaiMadhopur : भैरू सिंह राजावत को आवेदन के 7 वर्ष बाद मिला पट्टा

SawaiMadhopur : भैरू सिंह राजावत को आवेदन के 7 वर्ष बाद मिला पट्टा

सवाई माधोपुर, 20 जुलाई। प्रशासन शहरों के संग अभियान के अन्तर्गत 20 जुलाई, बुधवार को वार्ड 2 व 3 के निवासियों के लिए गीता देवी अग्रवाल राजकीय बालिका माध्यमिक विद्यालय में लगाया गया शिविर वार्ड नम्बर 3 प्लॉट नम्बर 29 बगीचा कॉलोनी आदर्श नगर अ सवाई माधोपुर निवासी 70 वर्षीय भैरू सिंह राजावत के लिए अविस्मर्णीय है। क्यों न हो! अपने प्लॉट का 7 साल बाद मालिकाना हक, पट्टा जो मिल गया है। वो भी जिला कलेक्टर सवाई माधोपुर सुरेश कुमार ओला के कर-कमलों से।
भैरू सिंह राजावत बताते है कि उन्होंने एक जून, 2015 को पट्टे के लिए नगर परिषद सवाई माधोपुर में आवेदन किया था परन्तु उनकी फाईल कभी नगर परिषद तो कभी यूआईटी में घूमती रही। इस दौरान राज्य सरकार द्वारा 2 अक्टूबर, 2021 से प्रशासन शहरों के संग अभियान चलाया तो उनके प्लॉट का पट्टा लेने की इच्छा पुनः बलवती हो गई।
आयुक्त नगर परिषद नवीन भारद्वाज की प्रेरणा से बुधवार को शिविर में पट्टे के लिए उन्होंने पुनः आवेदन किया। भैरू सिंह राजावत को शिविर में एक ही दिन में बिना किसी परेशानी के मात्र 501 रूपये में पट्टा मिल गया। उन्होंने इस अभियान के लिए राज्य सरकार एवं नगर परिषद का ह्दय से आभार व्यक्त किया।