Sawai Madhopur : “बदलेगा माधोपुर अभियान” के तहत सफाई कार्यो का किया निरीक्षण

नगर परिषद, यूआईटी व जिला प्रशासन की अभिनव पहल
Sawai Madhopur :  “बदलेगा माधोपुर अभियान” के तहत सफाई कार्यो का किया निरीक्षण
सवाई माधोपुर, 14 फरवरी। जिला प्रशासन, नगर परिषद व यूआईटी की अभिनव पहल “बदलेगा माधोपुर” अभियान के तहत सोमवार की शाम को जिला प्रशासन, नगर परिषद व यूआईटी की टीम ने रणथम्भौर रोड़ पर साफ-सफाई व्यवस्थाओं का जायजा लिया।
निरीक्षण के दौरान जिला कलक्टर ने होटल रिजेन्टा के सामने स्थित नाले की सफाई करवाने के निर्देश दिये तथा होटल संचालकों को होटल के आस पास के क्षेत्र में गंदगी नही करने, कचरा पात्र रखने, होटलों के सामने टाईल्स लगवाकर साफ-सफाई रखने के निर्देश दिये।
कलक्टर ने खाली भूखण्डों पर आवारा पशुओं का जमावड़ा नहीं होने देने, खाली भूखण्डो को साफ सुथरा रखने के निर्देश भी दिये। उन्होंने कहा कि गन्दगी करने वालो का पता लगाया जाये और कार्यवाही करते हुए जुर्माना वसूलने के निर्देश नगर परिषद आयुक्त को दिये। सभी ठेले वाले ठेलो को दीवार से सटाकर एक लाईन में लगाये और अपने आस पास गंदगी नही होने दे।
निरीक्षण के दौरान नगर परिषद सभापति विमल चंद महावर, उप वन संरक्षक जयराम पाण्डेय, यूआईटी सचिव महेंद्र मीणा, नगर परिषद आयुक्त नवीन भारद्वाज, सहायक निदेशक पर्यटन मधुसूदन सिंह चारण, सार्वजनिक निर्माण विभाग के अधीक्षण अभियन्ता भी मौजूद रहे।