Bamanwas : फयरिंग कर जान से मारने की कोशिश, 24 घंटे में गिरफ़्तार।

Bamanwas : फयरिंग कर जान से मारने की कोशिश, 24 घंटे में गिरफ़्तार।

Bamanwas : ग्राम रिवाली में एक युवक पर गोली चलाकर जान से मारने की कोशिश के मामले में आरोपी महेन्द्र गुर्जर गिरफ्तार

थाना बामनवास पुलिस की कार्यवाही, घटना के 24 घंटे के अंदर आरोपी गिरफ्तार।

सुनील विश्नोई I.P.S. पुलिस अधीक्षक सवाईमाधोपुर ने बताया कि दिनांक 14.02.2022 को ग्राम रिवाली बस स्टैण्ड पर मुनिराज मीना निवासी कुआंगांव के महेन्द्र गुर्जर निवासी रिवाली ने अज्ञात रंजिश को लेकर जान से मारने की नियत से देशी कट्टे से फायर कर पेट में गोली मार दी थी जिससे मुनिराज मीना गंभीर रुप से घायल हो गया जो जयपुर में जैर ईलाज है। घटना को लेकर क्षेत्र में सनसनी फैल गई व लोगों में घटना को लेकर आक्रोश व्याप्त हो गया। जिसे गम्भीरता से लिया जाकर मुलजिम की गिरफ्तारी बाबत् बामनवास थानाधिकारी बृजेश कुमार मीना को निर्देश दिये गये।
सुनील विश्नोई ने बताया कि सुरेश कुमार खिंची, आरपीएस अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक गंगापुरसिटी, तेजकुमार पाठक आरपीएस वृताधिकारी वृत बामनवास के निकटतम सुपरविजन मे बृजेश मीना पु०नि० थानाधिकारी थाना बामनवास को मुलजिम की तलाश बाबत् पृथक-पृथक टीम गठित करने व मुलजिम की अविलम्ब गिरफ्तारी के निर्देश दिये गये।
गठित विशेष टीम द्वारा अथक प्रयास व मेहनत करते हुए रात्रि में पहाङी में सघन चैकिंग कर मुलजिम को बिना भागने का मौका दिये मुलजिम महेन्द्र गुर्जर उर्फ माही पुत्र सरदार गुर्जर निवासी रिवाली को घटना के 24 घंटे के अंदर ही गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की। मुलजिम को आज न्यायालय में पेश किया, न्यायलय ने 02 दिन का पुलिस रिमाण्ड लिया गया है। मुलजिम से अनुसंधान जारी है।

यह भी पढ़ें :   Bamanwas : बाटोदा बिजली कटौती से ग्रामीण हाल बेहाल

घटना का विवरण : दिनांक 14.02.2022 को ग्राम रिवाली के बस स्टैण्ड पर परिवादी मुनिराज मीना पर आरोपी महेन्द्र गुर्जर द्वारा अज्ञात रजिश को लेकर कट्टे से फायर किया था जिसमें परिवादी मुनिराज के पेट में गोली लगने से घायल अवस्था में मजरुब मुनिराज को जयपुर एसएमएस हास्पीटल में भर्ती कराया गया।
मजरुब के पर्चा बयान पर थाने पर प्रकरण संख्या 33/2022 दर्ज किया गया।
मुलजिम नाम पता- महेन्द्र गुर्जर पुत्र सरदार गुर्जर उम्र करीब 19 साल निवासी बडी लॉक रिवाली(बामनवास)