Sawai Madhopur : बजरिया सब्जी मंडी रोड पर अतिक्रमण. विधायक के प्रयासों पर पानी फेर रही नगर परिषद – सवाई माधोपुर

Sawai Madhopur : बजरिया सब्जी मंडी रोड पर अतिक्रमण. विधायक के प्रयासों पर पानी फेर रही नगर परिषद – सवाई माधोपुर
बजरिया स्थित सब्जी मंडी के रोड पर हो रहे अतिक्रमण के मामले पर स्थानीय विधायक दानिश अबरार के प्रयासों पर नगर परिषद प्रशासन पानी फेरने में कोई कसर नहीं छोड़ रहा है।
पिछले दिनों बजरिया सब्जी मंडी में लोगों की सुगम आवागमन की समस्या को लेकर स्थानीय विधायक दानिश अबरार ने पुलिस व प्रशासन के सहयोग से वहां लगे सब्जी फ्रूट थड़ी ठेला वालों को बेरोजगार नहीं करने के आश्वासन के साथ सड़क से अतिक्रमण हटवा कर लोगों को राहत प्रदान की थी।
आम आदमी की समस्याओं को नजरअंदाज करने के साथ ही विधायक की बेहतर पहल को नगर परिषद ज्यादा दिन तक नहीं निभा पाई। ऐसी स्थिति में सड़क पर पुन खड़ी ठेले वालों का कब्जा हो गया। विधायक ने अतिक्रमण हटवाते समय यह भावना व्यक्त की थी कि पुन सब्जी मंडी रोड पर नगर परिषद अतिक्रमण नहीं होने दे एवं सब्जी विक्रेताओं को नाहक परेशान नहीं करें।
इस सब के बावजूद नगर परिषद प्रशासन ने न जाने किन मजबूरियों या सांठगांठ से इस सड़क पर दिनों दिन बढ़ रहे अतिक्रमण की ओर ध्यान नहीं दिया जा रहा है। नगर परिषद प्रशासन की इस लापरवाही से अब आम जनता को कहना पड़ रहा है कि जिस बोर्ड का गठन विधायक दानिश अबरार ने करवाया था आज वही बोर्ड उनके प्रयासों पर पानी फेर रहा है। नगर परिषद के ऐसे नकारा रवैये से कैसे बदलेगा सवाई माधोपुर।