भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा 2 अप्रैल को

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा 2 अप्रैल को आएंगे सवाई माधोपुर…,भाजपा के प्रदेश संगठन महामंत्री चन्द्रशेखर ने तैयारी बैठक लेकर व्यवस्थाओं का जायजा लिया एवं विभिन्न जिम्मेदारियां दी।
रेलवे स्टेशन से लेकर होटल द टाइग्रेस रणथंभौर तक भव्य स्वागत किया जाएगा।
राष्ट्रीय अध्यक्ष के स्वागत में जुटेंगे 20 से 25 हजार लोग।
स्वागत के कार्यक्रम में जिले की चारों विधानसभा क्षेत्र गंगापुर सिटी,बामनवास,खंडार एवं सवाई माधोपुर के साथ साथ सभी मंडल एवं मोर्चो के पदाधिकारियों को अलग अलग स्थान निश्चित किया गया हैं।
इसी क्रम में रेलवे स्टेशन पर गंगापुर सिटी विधानसभा क्षेत्र के हजारों कार्यकर्ताओं के द्रारा ऐतिहासिक स्वागत किया जाएगा।रेलवे स्टेशन पर स्वागत की समस्त जिम्मेदारियां पूर्व विधायक मानसिंह गुर्जर को दी गई हैं। इसके लिए पूर्व विधायक मानसिंह गुर्जर ने क्षेत्र का दौरा कर कार्यक्रम में भाग लेने के लिए लोगों को निमंत्रण दिया।मंगलवार को वजीरपुर एवं ग्रामीण क्षेत्र के दौरे पर रहे।बुधवार को बाईपास स्थित पूर्व विधायक निवास पर दोपहर 1 बजे वजीरपुर, ग्रामीण एवं तलावड़ा सहित तीनों मंडलो की बैठक एवं शाम को 6 बजे गंगापुर शहर मंडल की बैठक लेंगे।
इस प्रकार से राष्ट्रीय अध्यक्ष को कार्यक्रम को ऐतिहासिक बनाने के लिए पूर्व विधायक तैयारियां में जुट चुके हैं मंगलवार से ही क्षेत्र के सघन दौरे पर रहें।