Gangapur City : गंगापुर शहर में कोरोना काल के दो साल बाद मंगलवार को ईद उल फितर का पर्व मनाया

Gangapur City : गंगापुर शहर में कोरोना काल के दो साल बाद मंगलवार को ईद उल

फितर का पर्व मनाया

गंगापुर शहर में कोरोना काल के दो साल बाद मंगलवार को ईद उल फितर का पर्व मनाया गया। शहर के जयपुर रोड स्थित ईदगाह मैदान में ईदुल फितर की नमाज अदा की। नमाज के बाद दुआ की गई। देश में अमन, चैन, खुशहाली एवं आतंकवाद के खात्मे की कामना की। मुस्लिम भाइयों ने एक-दूसरे को गले मिलकर ईद की मुबारकबाद दी गई। वहीं साथी संगठन व हिंदू भाईयों ने फूल बरसाकर गले लगाकर एक-दूसरे को बधाई दी गई।
नगर परिषद गंगापुर सिटी द्धारा मुस्लिम भाइयों को शरवत पिलाकर स्वागत किया गया। साथ ही मुस्लिम समाज के भाइयों से मिलकर ईद की मुबारकबाद दी ।
इस अवसर पर पूर्व विधायक मानसिंह गुर्जर, सभापति शिवरतन अग्रवाल, पार्षद भवानी गुर्जर, ललित गुर्जर, शिवहरी मीना, बबलू चौधरी एवं समस्त नगर परिषद कार्मिक उपस्थित रहे।
इस अवसर पर पूर्व विधायक मानसिंह गुर्जर ने कहा कि हिन्दू, मुस्लिम, सिख और ईसाइयों में प्रेम देखना चाहते हो तो गंगापुर एक बेहतरीन उदाहरण है। गंगापुर पूरे देश के लिए मिशाल है। यहां के लोग सभी धर्म का सम्मान करते है। एक-दूसरे पर्व पर फूल बरसाते है।
इस अवसर पर सभापति ने सभी शहरवासियों को तहे दिल से ईद-उल-फ़ितर की मुबारकबाद दी एवं कहा कि ईद का त्योहार नेकी और भाईचारे का पैग़ाम है।खुशी और उत्सव का त्योहार होने के नाते, ईद सभी के जीवन में बहुत सारी खुशियाँ लाता है। यह उन लोगों के लिए एक इनाम के रूप में कार्य करता है जो पूरे महीने उपवास करते हैं और ईद पर इसका आनंद लेते हैं जैसे यह उनकी दावत है। दूसरे शब्दों में, यह रमजान के दौरान लोगों द्वारा किए गए सभी अच्छे कामों का प्रतिफल है। इस प्रकार, यह आनंद और भाईचारा फैलाता है। इस मौक़े पर दुआ है कि आप सबकी सारी ख़्वाहिशें मंज़ूर हों।