सोशल मीडिया पर वायरल तस्वीरों ने घेरा सरकार को, SOG की गिरफ्त में बड़ी मछली ठेकेदार के तार रसूखदार नेताओं तक।

Jaipur: रीट पेपर धाधली मामले में एसओजी की टीम ने बाड़मेर से ठेकेदार भजनलाल बिश्नोई और उसकी भतीजी रीट अभियार्थी सोहनी देवी को गिरफ्तार किया है। दोनों पर आरोप है कि राम कृपाल मीणा ने जो पेपर लीक से रुपए मिले थे वह रुपए इन दोनों को देने की बात बताई थी। जिसके बाद दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है। सबसे चौंकाने वाली बात ये है कि ठेकेदार कांग्रेसियों का बेहद करीबी माना जाता है। ठेकेदार भजनलाल बिश्नोई को एसओजी की टीम ने बाड़मेर सदर पुलिस थाना में बुलाकर पूछताछ की गई थी जिसके बाद घर पर भी दबिश दी थी। उसे जयपुर बुलाया गया था और कई घंटों की पूछताछ के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

यह भी पढ़ें :   छत्तीसगढ़ में एकलव्य आदर्श आवासीय विद्यालय के अंग्रेजी व्याख्याता, श्री प्रमोद कुमार शुक्ला ने शिक्षक दिवस पर आज राष्ट्रपति श्री राम नाथ कोविंद से राष्ट्रीय शिक्षक पुरस्कार-2021 ग्रहण किया

अब सोशल मीडिया पर जबरदस्त तरीके से कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिसमें मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से लेकर सचिन पायलट, पूर्व कैबिनेट मंत्री हरीश चौधरी भी नजर आ रहे हैं। एसओजी ने यह जानकारी दी है कि राम कृपाल मीणा ने पेपर लीक की राशि ठेकेदार भजनलाल बिश्नोई को दी थी।

यह भी पढ़ें :   REET Paper Leak : आज SOG ने पेश किये 2 और अपराधी - Gangapur City News | G News Portal

अब एसओजी ने 71 लाख के साथ ही बैंक में 11 लाख रुपए फ्रीज किए हैं। इस तरीके की जानकारी भी निकल कर आ रही है कि ठेकेदार अपना रसूख इस्तेमाल करके इस मामले से बचना चाहता था लेकिन कड़े तेवर के चलते आखिरकार ठेकेदार गिरफ्तार हो गया है। अब ठेकेदार उसके रिश्तेदार सहित कई लोगों पर भी एसओजी की नजर है।