Rajasthan : विधूड़ी और थानाधिकारी वायरल ऑडियो, गुर्जर नेता विजय बैंसला ने की विधूड़ी के खिलाफ कार्यवाही की मांग।

विधूड़ी और थानाधिकारी वायरल ऑडियो, गुर्जर नेता विजय बैंसला ने की विधूड़ी के खिलाफ कार्यवाही की मांग।

बीते दिनों बेगूं विधायक और थानाधिकारी के गरमागरमी के वायरल हुए ओडियो के बाद राजस्थान मे घमासान मचा हुआ है। जहा विपक्ष ने विधानसभा सदन मे वायरल ओडियो को लेकर गहलोत सरकार पर जमकर तंज कसा है। वही थानाधिकारी द्वारा पर परिवाद पेश कर विधायक के खिलाफ कारवाई की मांग की है। वहीं अब इस मामले मे गुर्जर नेता विजय बैंसला ने भी ट्वीट कर थानाधिकारी का समर्थन करते हुए सरकार से एफएसएल जांच की मांग करते हुए थानाधिकारी के साथ समाज के खडे रहने की बात कही है।

यह भी पढ़ें :   सरकारी भवन की दुरूपयोग-वज़ीरपुर

विजय बैंसला ने लिखा है कि राजस्थान का समाज सच्चाई और सत्य के साथ खड़ा है। बैंसला ने अपने ट्वीट में लिखा ऑन ड्यूटी पुलिस कर्मी संजय गुर्जर के साथ एक निर्वाचित जनप्रतिनिधि द्वारा किया गया व्यवहार और अभद्र भाषा का प्रयोग अशोभनीय है। इनकी वॉइस सैंपल लेकर निष्पक्ष एफएसएल जांच करके दोषियों पर कार्रवाई होनी चाहिए। विजय बैंसला ने अपने ट्वीट के साथ पीड़ित पुलिसकर्मी संजय गुर्जर की एक बाइट भी साझा की है। जिसमें वे न्याय की गुहार लगाने और अंतिम दम तक सत्य की लड़ाई लड़ने की बात कह रहा है। आपको बता दें, कि बेंगू से कांग्रेस विधायक राजेंद्र बिधूड़ी का एक ऑडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। जिसमें विधूड़ी की स्थानीय पुलिस एसएचओ संजय गुर्जर से किसी बात पर गरमागरमी हो रही थी। इस दौरान बिधूड़ी कई भद्दी गालियां पुलिसकर्मी को दे रहे थे। बिधूड़ी ने इस ऑडियो में उनकी वॉइस होने की बात से इनकार किया है। अब पीड़ित पुलिसकर्मियों के साथ ही गुर्जर नेता विजय बैंसला भी उस वॉइस और बिधूड़ी की वॉइस की एफएसएल जांच करवाने की मांग कर रहे हैं। ताकि दोषियों के खिलाफ कार्रवाई हो सके।

यह भी पढ़ें :   अंतरराष्ट्रीय संधि (खाद्य और कृषि संगठन) के शासी निकाय (जीबी-9) के नौवें सत्र के दौरान अंतरराष्ट्रीय बाजरा वर्ष (आईवाईओएम) 2023 पर एफएओ साइड इवेंट आयोजित किया गया