REET पेपर चोरी का आरोपी भजनलाल विधायक पदमाराम मेघवाल के होली मिलन समारोह में हुआ शामिल।

REET पेपर चोरी का आरोपी भजनलाल विधायक पदमाराम

मेघवाल के होली मिलन समारोह में हुआ शामिल।

REET पेपर धांधली प्रकरण का विवाद अभी थमा नहीं है कि उससे पहले सोशल मीडिया पर एक फोटो वायरल हो रहा है। जिसमें REET पेपर लीक मामले मे गिरफ्तार भजनलाल धुलंडी के दिन विधायक पदमाराम मेघवाल के आवास पर होली की बधाई देने पहुंचा है। दरअसल होली से 2 दिन पहले ही REET पेपर लीक में गिरफ्तार बाड़मेर का ठेकेदार भजनलाल जमानत पर रिहा हो गया था। विधायक पदमाराम मेघवाल के साथ बैठे भजनलाल की फोटो अब सामने आने के बाद सोशल प्लेटफार्म पर ट्रोल हो रही है। विधायक के घर होली को लेकर स्नेह मिलन का कार्यक्रम रखा था।

यह था पूरा मामला।
बाड़मेर जिले के चौहटन विधायक पदमाराम मेघवाल के घर पर होली के स्नेह मिलन कार्यक्रम में जनप्रतिनिधि व ग्रामीण शामिल हुए। इसमें भजनलाल भी पहुंचा। सोशल प्लेटफार्म पर यूजर्स विधायक पदमाराम व ठेकेदार भजनलाल के साथ फोटो पोस्ट कर अलग-अलग कमेंट लिख रहे है। कुछ ने लिखा है कि बोलने के लिए कुछ शब्द नहीं है। पेपर चोरों की होली धूमधाम से विधायकों के साथ मनाई जा रही है।
बेरोजगार युवाओं के नेता उपेंद्र यादव ने लिखा है कि रीट पेपर चोरी आरोपी की खुलेआम पार्टी। चौहटन कांग्रेस विधायक पदमाराम मेघवाल के होली मिलन समारोह में रीट पेपर लीक मामले में 3 दिन पहले जमानत पर रिहा होकर आया आरोपी भजनलाल विश्नोई भी समारोह में पहुंचा बताया जा रहा है। यह सरकार की बड़ी नाकामयाबी है।