Gangapur City : पूर्व विधायक मानसिंह गुर्जर को शपथ ग्रहण समारोह हेतु स्वयं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी ने टेलीफोन कर दिया निमंत्रण

Gangapur City : पूर्व विधायक मानसिंह गुर्जर को शपथ ग्रहण समारोह हेतु स्वयं

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी ने टेलीफोन कर दिया निमंत्रण-

गंगापुर सिटी:- उत्तर प्रदेश चुनाव में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले पूर्व विधायक मानसिंह गुर्जर को मुख्यमंत्री योगी आदिनाथ द्वारा टेलीफोन कर आमंत्रित करना, गंगापुर सिटी के लोगों के लिए गर्व का विषय है, साथ ही योगी आदिनाथ की कार्य करने की शैली का एक नमूना है, जिसके माध्यम से उन्होंने प्रवासी कार्यकर्ताओं द्वारा उत्तर प्रदेश की जीत में दिए गए योगदान के प्रति सम्मान प्रकट किया है।

यह भी पढ़ें :   Sawai Madhopur : निर्धारित समयावधि में जिले का बाढ़ कन्टेन्जेन्सी प्लान तैयार करने के निर्देश

ज्ञात रहे पूर्व विधायक मानसिंह गुर्जर को बृज क्षेत्र के अलीगढ़ जिला एवं महानगर की खैर, इगलास, बरौली, छर्रा, अतरौली, कॉल एवं महानगर विधानसभाओं की जिम्मेदारी दी गई थी। पूर्व विधायक ने डेढ़ माह तक यहां पर प्रवास कर सातों सीटों को जिताने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। इस जीत पर राष्ट्रीय नेतृत्व एवं यूपी भाजपा की ओर से भी उन्हें लगातार बधाइयां मिल रही है।

इकाना स्टेडियम लखनऊ में 25 मार्च को आयोजित किए जाने जा रहे, इस भव्य शपथ ग्रहण समारोह में 50 हजार लोगों को आमंत्रित किया गया है। कल दोपहर मुख्यमंत्री योगी आदिनाथ का फोन सुनकर पूर्व विधायक ने उन्हें ढेरों शुभकामनाएं दी। साथ ही उन्होंने बताया कि उन्हें इस प्रकार के फोन की उम्मीद नहीं थी।

यह भी पढ़ें :   लेखा ,मतपत्र मुद्रण और भण्डार को छोडकर सभी चुनाव प्रकोष्ठ भंग

गुर्जर ने बताया कि उनके लखनऊ प्रवास हेतु मुख्यमंत्री कार्यालय से श्री अजय उपाध्याय जी को उनके रुकने आदि व्यवस्थाओं के लिए नियुक्त किया गया है, गुर्जर ने कहा कि सही मायने में यही भाजपा की संस्कृति है, जो दूसरे दलों से अलग करती है।