Indian Railways : मुंबई से कोटा के लिए बुक आमों की चोरी

Indian Railways : मुंबई से कोटा के लिए बुक आमों की चोरी

Rail News: कोटा। मुंबई से कोटा के लिए बुक आमों की चोरी का मामला सामने आया है। आमों के साथ किसी ने बिल्टी भी चोरी कर ली। इसके चलते कोटा में बचे हुए आमों को भी नहीं छोड़ा जा रहा।
मामले में वीरेंद्र कुमार यादव ने बताया कि उसने मुंबई-जयपुर सुपरफास्ट ट्रेन से 10 हजार रुपए मूल्य के आम कोटा के लिए पार्सल किए थे। यह आम आठ पेटियों में पैक थे। कोटा में इन आमों को छुड़ाने के लिए उसने बिल्टी भी इन आम के पेटियों में रख दी थी। लेकिन किसी ने इन पेटियों में से आम चुरा लिए। साथ ही बिल्टी भी गायब कर दी। बिल्टी नहीं होने से मंगलवार को कोटा पार्सल कार्यालय से आम नहीं छोड़े गए। वीरेंद्र ने बताया कि वह आम की कीमत का बोंड भी भरने को तैयार थे। लेकिन इसके बाद भी उसके आमों को नहीं छोड़ा गया। अब यह आम खराब होने लगे हैं।
डीआरएम ने नहीं उठाया फोन
वीरेंद्र ने बताया कि अपनी परेशानी बताने के लिए उसने डीआरएम मनीष तिवारी और सीनियर डीसीएम रोहित मालवीय को भी फोन किया था। लेकिन किसी ने भी उसका फोन उठाना जरूरी नहीं समझा और न बाद में इनका कोई कॉल आया।
इधर, पार्सल कर्मचारियों ने बताया कि आम की पेटियां सही सलामत हैं। बिल्टी नहीं होने के कारण आमों की पेटियों को नहीं छोड़ा गया।