सोशल मीडिया पर वायरल तस्वीरों ने घेरा सरकार को, SOG की गिरफ्त में बड़ी मछली ठेकेदार के तार रसूखदार नेताओं तक।

Jaipur: रीट पेपर धाधली मामले में एसओजी की टीम ने बाड़मेर से ठेकेदार भजनलाल बिश्नोई और उसकी भतीजी रीट अभियार्थी सोहनी देवी को गिरफ्तार किया है। दोनों पर आरोप है कि राम कृपाल मीणा ने जो पेपर लीक से रुपए मिले थे वह रुपए इन दोनों को देने की बात बताई थी। जिसके बाद दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है। सबसे चौंकाने वाली बात ये है कि ठेकेदार कांग्रेसियों का बेहद करीबी माना जाता है। ठेकेदार भजनलाल बिश्नोई को एसओजी की टीम ने बाड़मेर सदर पुलिस थाना में बुलाकर पूछताछ की गई थी जिसके बाद घर पर भी दबिश दी थी। उसे जयपुर बुलाया गया था और कई घंटों की पूछताछ के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

यह भी पढ़ें :   Rajasthan: राजस्थान पुलिस का 'ऑनलाइन फ्रॉड' पर लगाम कसने के लिए ‘मीसो‘ के साथ एमओयू— सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स और ट्रेनिंग के जरिए बढ़ाएंगे जन जागरूकता

अब सोशल मीडिया पर जबरदस्त तरीके से कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिसमें मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से लेकर सचिन पायलट, पूर्व कैबिनेट मंत्री हरीश चौधरी भी नजर आ रहे हैं। एसओजी ने यह जानकारी दी है कि राम कृपाल मीणा ने पेपर लीक की राशि ठेकेदार भजनलाल बिश्नोई को दी थी।

यह भी पढ़ें :   कैबिनेट ने गेहूं या मेस्लिन आटे के लिए निर्यात नीति में संशोधन को मंजूरी दी

अब एसओजी ने 71 लाख के साथ ही बैंक में 11 लाख रुपए फ्रीज किए हैं। इस तरीके की जानकारी भी निकल कर आ रही है कि ठेकेदार अपना रसूख इस्तेमाल करके इस मामले से बचना चाहता था लेकिन कड़े तेवर के चलते आखिरकार ठेकेदार गिरफ्तार हो गया है। अब ठेकेदार उसके रिश्तेदार सहित कई लोगों पर भी एसओजी की नजर है।