Alwar : एटीएम लूट मामले में थानाधिकारी सहित पांच पुलिस कर्मी लाइनहाजिर।

Alwar : एटीएम लूट मामले में थानाधिकारी सहित पांच पुलिस कर्मी लाइनहाजिर।

अलवर शहर में एटीएम लूट की घटना के मामले में पुलिस अधीक्षक तेजस्विनी गौतम ने शिवाजी पार्क थाना प्रभारी रामजीलाल, चेतक पर तैनात तीन कांस्टेबल बचकानी चौकी प्रभारी हेड कांस्टेबल को लाइन हाजिर कर दिया है। एसपी ने इस मामले की जांच डिप्टी एसपी को दी है। दूसरी तरफ एसबीआई बैंक के एटीएम को लूटने से पहले बदमाशों ने एटीएम में लगा सीसीटीवी कैमरा तोड़ा था।नकाबपोश बदमाश सीसीटीवी कैमरा तोड़ते हुए कैमरे में कैद हुए हैं।

यह भी पढ़ें :   Karauli : महिला सुरक्षा एवं सखी सहेली मीटिंग का आयोजन

पुलिस कैमरे की रिकॉर्डिंग के आधार पर जांच पड़ताल कर रही है। बदमाशों ने चेहरे पर नकाब बांध रखा था। ऐसे में उनके कपड़े व उनके डीलडोल के अनुसार उनकी पहचान करने के प्रयास किए जा रहे हैं। साथ ही अन्य सीसीटीवी कैमरे की रिकॉर्डिंग से बदमाशों की गाड़ी और अन्य चीजों की पहचान करने के प्रयास भी किए जा रहे हैं।

पुलिस अधीक्षक तेजस्विनी गौतम ने कहा कि इस मामले की जांच पड़ताल की जा रही है। अलग-अलग टीमें जांच में लगी हैं। जल्द आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। वहीं दूसरी तरफ पुलिस के आला अधिकारी भी लगातार पूरे मामले की मॉनिटरिंग कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें :   गोविन्दगढ से भरतपुर तक के लिये  बस सेवा चलाये जाने का वर्तमान में विचार नहीं - परिवहन मंत्री

आपको बता दे, कि बदमाश शनिवार रात को 25 लाख रुपए से भरा एक एटीएम उखाड़ कर ले गए। साथ ही एक अन्य बैंक के एटीएम को उखाड़ने का प्रयास किया। मामले की गंभीरता को देखते हुए जयपुर जोन के आईजी उमेश दत्ता अलवर पहुंचे। आईजी ने पुलिस अधिकारियों को फटकार लगाते हुए बदमाशों को जल्द गिरफ्तार करने के निर्देश दिए।