गोविन्दगढ से भरतपुर तक के लिये  बस सेवा चलाये जाने का वर्तमान में विचार नहीं – परिवहन मंत्री

अलवर के गोविन्दगढ से भरतपुर तक के लिये 
बस सेवा चलाये जाने का वर्तमान में विचार नहीं – परिवहन मंत्री
जयपुर, 15 मार्च। परिवहन मंत्री श्री प्रतापसिंह खाचरियावास ने सोमवार को विधानसभा में कहा कि अलवर के गोविन्दगढ से भरतपुर तक के लिये राजस्थान राज्य पथ परिवहन निगम की सीधी बस सेवा चलाये जाने का वर्तमान में कोई विचार नहीं है।
श्री खाचरियावास ने प्रश्नकाल में विधायक श्रीमती सफिया जुबेर के मूल प्रश्न के लिखित जवाब में बताया कि निगम के सीमित संसाधनों के कारण फिलहाल गोविन्दगढ, अलवर से भरतपुर तक के लिये राजस्थान राज्य पथ परिवहन निगम की सीधी बस सेवा चलाये जाने का कोई विचार नहीं हैं । इस मार्ग पर राजस्थान राज्य पथ परिवहन निगम द्वारा मत्स्यनगर आगार की बसों का अलवर-रघुनाथगढ वाया रामगढ, नौगांवा,पाटा तथा रघुनाथगढ-अलवर वाया पाटा, नौगांवा,रामगढ पर संचालन किया जा रहा है।
उन्होंने बताया कि निजी वाहनों को अलवर से रामगढ उपनगरीय श्रेणी मार्ग खुला हुआ है जिस पर वर्तमान में 25 परमिट जारी है। नौगावां से सीकरी ग्रामीण मार्ग खुला हुआ है जिस पर वर्तमान में 1 परमिट जारी है। उन्होंने बताया कि किशनगढ से नौगावां ग्रामीण श्रेणी मार्ग खुला हुआ है जिस पर वर्तमान में 7 परमिट जारी है एवं इसी मार्ग पर मुबारिकपुर स्थान है, जिससे पाटा, रघुनाथगढ लगभग 3 किमी दूरी पर है ।