बारां

एक मन्द बुद्धि युवक 4 दिन से डॉक्टर बन कर रहा ईलाज – बारां

जिसको ईलाज की जरूरत वो जिला अस्पताल मे कर रहा ईलाज, एक मन्द बुद्धि युवक 4 दिन से डॉक्टर बन कर रहा ईलाज, सूचना पर पुलिस चौकी स्टाफ ने किया अस्पताल परिसर से बाहर ।

बारां। जिले के सबसे बड़े अस्पताल राजकीय चिकित्सालय बारां के मातृ एवं शिशु विभाग में बुद्धवार को अजीबोगरीब वाकया देखने को मिला। यहां एक मन्दबुद्धि युवक डॉक्टर बनकर डॉक्टर के कमरे में बैठा मिला जिसके बाकायदा अपने नाम की नेमप्लेट भी टेबल पर लगा रखी थी। हालांकि डॉक्टरों ने देखते ही पुलिस को सूचना दी और पुलिस ने उसे अस्पताल परिसर से बाहर कर दिया।

यह भी पढ़ें :   महाशिवरात्रि मेले के नाम पर अश्लील कार्यक्रम का आयोजन, जनप्रतिनिधियों ने जताई नाराजगी।

बारां जिला अस्पताल के मातृ एवं शिशु विभाग में बारां शहर निवासी आरिफ हुसैन आज अस्पताल में डॉ संतोष के कमरे में बैठा हुआ था। इस दौरान जब वहां मरीज डॉक्टर संतोष के बारे में पूछने गए तो उसने कहा कि वह छुट्टी पर गई हुई है। हालांकि राउंड पर घूम रहे डॉक्टर ने अज्ञात युवक को डॉक्टर के कुर्सी पर बैठे देखा तो पुलिस को सूचना दी। डॉक्टर की सूचना पर अस्पताल पुलिस चौकी के कॉन्स्टेबल मौके पर पहुंचे और जब युवक से पूछताछ की तो युवक अजीबोगरीब हरकतें करने लगा। जिसके बाद युवक को डांट कर पुलिस ने अस्पताल परिसर से बाहर कर दिया ।हरकत करने वाला युवक मानसिक रूप से परेशान बताया जा रहा है। वहीं मामले में जिला अस्पताल के पीएमओ डा. रामबुदेश मीणा का कहना है कि,युवक मानसिक परेशान बताया जा रहा है,फिलहाल उसे इलाज की आवश्यकता है। मानवीय दृष्टिकोण अपनाकर उसका इलाज करना चाहिए ।

यह भी पढ़ें :   रोजगार की स्थानीय मांग के अनुरूप युवाओं को मिले प्रशिक्षण - राव

बाइट- डॉ रामबुदेश मीणा,पीएमओ

यह भी देखें :   Malarna Chour : एक्सीडेंट में बाइक सवार की हुई मौके पर मौत | G News Portal

अपना सहयोग अवश्य दें।

हमें आपके सहयोग की आवश्यकता है, अपना छोटा सा सहयोग देकर हमें आगे बढ़ने में सहायता प्रदान करें।

क्लिक करें