fbpx
सोमवार , सितम्बर 20 2021
Phone Panchayat
बारां

एक मन्द बुद्धि युवक 4 दिन से डॉक्टर बन कर रहा ईलाज – बारां

जिसको ईलाज की जरूरत वो जिला अस्पताल मे कर रहा ईलाज, एक मन्द बुद्धि युवक 4 दिन से डॉक्टर बन कर रहा ईलाज, सूचना पर पुलिस चौकी स्टाफ ने किया अस्पताल परिसर से बाहर ।

बारां। जिले के सबसे बड़े अस्पताल राजकीय चिकित्सालय बारां के मातृ एवं शिशु विभाग में बुद्धवार को अजीबोगरीब वाकया देखने को मिला। यहां एक मन्दबुद्धि युवक डॉक्टर बनकर डॉक्टर के कमरे में बैठा मिला जिसके बाकायदा अपने नाम की नेमप्लेट भी टेबल पर लगा रखी थी। हालांकि डॉक्टरों ने देखते ही पुलिस को सूचना दी और पुलिस ने उसे अस्पताल परिसर से बाहर कर दिया।

बारां जिला अस्पताल के मातृ एवं शिशु विभाग में बारां शहर निवासी आरिफ हुसैन आज अस्पताल में डॉ संतोष के कमरे में बैठा हुआ था। इस दौरान जब वहां मरीज डॉक्टर संतोष के बारे में पूछने गए तो उसने कहा कि वह छुट्टी पर गई हुई है। हालांकि राउंड पर घूम रहे डॉक्टर ने अज्ञात युवक को डॉक्टर के कुर्सी पर बैठे देखा तो पुलिस को सूचना दी। डॉक्टर की सूचना पर अस्पताल पुलिस चौकी के कॉन्स्टेबल मौके पर पहुंचे और जब युवक से पूछताछ की तो युवक अजीबोगरीब हरकतें करने लगा। जिसके बाद युवक को डांट कर पुलिस ने अस्पताल परिसर से बाहर कर दिया ।हरकत करने वाला युवक मानसिक रूप से परेशान बताया जा रहा है। वहीं मामले में जिला अस्पताल के पीएमओ डा. रामबुदेश मीणा का कहना है कि,युवक मानसिक परेशान बताया जा रहा है,फिलहाल उसे इलाज की आवश्यकता है। मानवीय दृष्टिकोण अपनाकर उसका इलाज करना चाहिए ।

बाइट- डॉ रामबुदेश मीणा,पीएमओ

हमें Support करें।

हमें इस पोर्टल को चलाये रखने और आपकी आवाज को प्रशासन तक पहुंचने के लिए आपकी सहायता की जरुरत होती है। इस न्यूज़ पोर्टल को लगातार चलाये रखने के लिए नीचे दिए गए बटन पर क्लिक करके हमें सब्सक्राइब कर हमें योगदान करें ताकि हम आपके लिए आवाज उठा सकें।

Subscribe
Phone Panchayat

Check Also

जीएम अवार्डी पॉइंट्स मैन का स्वागत - बारां

जीएम अवार्डी पॉइंट्स मैन का स्वागत – बारां

जीएम अवार्डी पॉइंट्स मैन का स्वागत कोटा।  पश्चिम-मध्य रेलवे महाप्रबंधक से अवार्ड लेकर लौटे पॉइंट्स …

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com