fbpx
Breaking News

फायरिंग की घटना के बाद जिलेभर में नाकाबंदी

फायरिंग की घटना के बाद जिलेभर में नाकाबंदी-भीलवाड़ा

भीलवाड़ा। जिले के कोटड़ी कस्बे में शनिवार देर रात नाकाबंदी कर रहे पुलिस जाब्ते पर चार गाड़ियों में सवार होकर आए बदमाशों ने फायरिंग कर दी। फायरिंग में पुलिस के एक कांस्टेबल को गोली लगी, जिससे वह गंभीर घायल हो गया। कांस्टेबल को जिला मुख्यालय के महात्मा गांधी अस्पताल में रेफर किया गया, जहां उसने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। एसपी विकास शर्मा मौके पर पहुंचे और जिले भर में नाकाबंदी करवाने के साथ ही क्षेत्र के जंगलों में हमलावरों ली तलाश की जा रही है।
जानकारी के अनुसार कोटड़ी थाना पुलिस कस्बे में श्रीचारभुजा नाथ मंदिर के पास नाकाबंदी कर रही थी। इस दौरान दो पिकअप जीप और दो स्कॉर्पियो कार तेज गति से आई। पुलिस जाप्ते ने दोनों गाड़ियों को रोकने का प्रयास किया तो कार में सवार बदमाशों ने पुलिस जाप्ते पर फायरिंग कर दी। इसमें पुलिस कांस्टेबल ऊंकार रायका के सीने में गोली लगी, जिससे वह गंभीर घायल हो गया। उसको कोटडी अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद तत्काल जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। यहां उसने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। एसपी विकास शर्मा मौके पर और जिला अस्पताल पहुंचे।आसपास के थानों का जाप्ता बुलाकर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी गई, वहीं भीलवाड़ा और आसपास के जिलों में भी नाकाबंदी करवा दी गई।

हमें Support करें।

हमें इस पोर्टल को चलाये रखने और आपकी आवाज को प्रशासन तक पहुंचने के लिए आपकी सहायता की जरुरत होती है। इस न्यूज़ पोर्टल को लगातार चलाये रखने के लिए नीचे दिए गए बटन पर क्लिक करके हमें सब्सक्राइब कर हमें योगदान करें ताकि हम आपके लिए आवाज उठा सकें।

Subscribe

Check Also

महिला मित्र से छेडछाड करने की उलाहना देने पर युवक की हत्‍या - भीलवाड़ा 

महिला मित्र से छेडछाड करने की उलाहना देने पर युवक की हत्‍या – भीलवाड़ा 

महिला मित्र से छेडछाड करने की उलाहना देने पर युवक की हत्‍या – भीलवाड़ा भीलवाड़ा …

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com