ताऊते चक्रवती तूफान के चलते जमकर बरसे मेघ लालसोट

ताऊते चक्रवती तूफान के चलते जमकर बरसे मेघ
लालसोट 19 मई। क्षेत्र में ताउते चक्रवाती तुफान का असर देखने को मिला। ताउते तुफान के प्रभाव से क्षेत्र में मेघ जमकर बरसे।
जानकारी के अनुसार उपखण्ड मुख्यालय सहित क्षेत्र में कई जगह तेज हवाओं के साथ रूक रूक कर बारिश होती रही। लालसोट में बारिश से सड़के जलमग्न हो गई। रामगढ़ पचवारा उपखंड की नव सृजित तहसील राहुवास के भाजपा मंडल उपाध्यक्ष मोतीलाल मीना शाहजहांनपुरा ने बताया कि दों दिनों से गांवों में तेज हवाओं के साथ बारिश हो रही हैं अरबसागर से उठा तुफान हमारे पूर्वी राजस्थान के इलाकों मे दस्तक दी है। मौसम विभाग ने पहले ही अलर्ट जारी करके चेतावनी दे रखी थी लोंगो को सावधानी बरतने की हिदायतें प्रशासन पहले से अलर्ट थे। आज राहुवास तहसील मुख्यालय के शाहजहांनपुरा रामपुरा कला पालुन्दा हामावास नयावास टोडामीना कुंतलवास डोब लाहडीकाबास डूंगररपुर कोलीवाडा हरीपुरा सहित कल्लावास गोपालपुरा जीतपूर कल्याणपुरा सहित समूचे राहुवास तहसील परिक्षेत्र अच्छी बारिश हो रही हैं। लोंगो को गर्मी से राहत मिली है और किसानों को इस बारिश काफी फायदा मिलेगा।
जिले के सिकराय महवा बांदीकुई में बीता उठे तूफान का असर से बारिश का दौर देखने को मिला है। बारिश के चलते अनेकों गांव की बिजली सेवा ठप नजर आ रही है।