TodaBhim : कीटनाशक पिलाकर जान ली, 45 दिन गुजरे, ईमानदारी से नहीं हो रही जाँच

TodaBhim : कीटनाशक पिलाकर जान ली, 45 दिन गुजरे, ईमानदारी से नहीं हो रही जाँच

करौली जिले के टोडाभीम पुलिस थाना क्षेत्र के गांव करीरी निवासी पीतम लाल मीना पुत्र कमल राम मीना ने बीते दिन मंगलवार दोपहर अपने परिवार जनों के साथ पुलिस महानिरीक्षक रेंज भरतपुर कार्यालय पहुंचकर पुलिस महानिरीक्षक प्रसन्न कुमार खमेसरा से पत्र देकर पुलिस थाना टोडाभीम में दर्ज कराये गये मुकदमा संख्या 550/ 2021 की जांच किसी अन्य ईमानदार अधिकारी से कराए जाने की आज मांग की है।
खबर के चलते बता दें प्रार्थी ने महा निरीक्षक प्रसन्न कुमार खमेसरा को पत्र में लिखकर बताया कि पिता कमलराम के साथ गांव के ही मदन प्रकाश व पप्पू ने मारपीट कर उसे जबरदस्ती से कीटनाशक पिलाकर जान से मार दिया। घटनां के करीब 45 दिन गुजर जाने के बावजूद भी थाना अधिकारी टोडाभीम जो कि उक्त प्रकरण की जांच अधिकारी हैं मुल्जिमान से साज कर उन्हें अभी तक गिरफ्तार नहीं कर रहे हैं जबकि मुल्जिमान गांव में ही आजाद घूम रहे हैं तथा इन्हीं मुल्जिमानों ने प्रार्थी के पिता कमल राम को जान से मारा।
वहीं पत्र में आगे लिखते हुये पीडित पीतम मीना ने बताया कि थाना अधिकारी द्वारा जानबूझकर के मुल्जिमानों के विरुद्ध कोई कार्यवाही नहीं की जा रही है प्रार्थी कई बार थाना अधिकारी से उक्त प्रकरण में कार्रवाई करने का निवेदन कर चुका है और बताया कि थानाधिकारी द्वारा मुल्जिमान से साकार लिया गया है। साथ ही प्रार्थी ने बताया कि प्रार्थी तथा प्रार्थी के परिवारीय जन थाना अधिकारी के इस रुख से दुखी होना बताया।
इसके साथ ही पीड़ित पीतम लाल मीना पुत्र कमल राम मीना ने पत्र में एक न्याय की मांग को लेकर मुकदमें की जांच किसी अन्य ईमानदार अधिकारी से निष्पक्ष कराए जाने की पुलिस महानिरीक्षक प्रसन्न कुमार खमेसरा से मांग की है।