Karauli : रंगोत्सव का त्यौहार की खुशी बदली मातम में – मंडरायल

रंगोत्सव का त्यौहार की खुशी बदली मातम में, MP से चंबल मे

दोस्तो के साथ नहाने आये युवक की डूबने से हुई मौत।

करौली मंडरायल के पास स्थित चंबल नदी में रंगोत्सव के पर्व धुलेंडी के दिन दोस्तों के साथ नहाने आए युवक की डूबने से मौत हो गई। सिविल डिफेंस टीम की मदद से चंबल नदी मे सर्च कर शनिवार को युवक का शव तलाशा गया।

पुलिस ने युवक के शव के पोस्टमार्टम की कार्रवाई कराकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है। जानकारी के मुताबिक मध्यप्रदेश के सबलगढ़ निवासी विश्वास गर्ग अपने दोस्तों के साथ शुक्रवार की दोपहर चंबल नदी के राजघाट पर नहाने आया था। अचानक से नहाते समय गहरे पानी में पैर फिसलने से वह डूब गया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

यह भी पढ़ें :   हनुमानजी महाराज की पूजा को लेकर दो सगे भाइयों में लाठी भाठा जंग - गुढ़ाचन्द्रजी

थानाधिकारी बनवारी लाल मीणा ने बताया कि विश्वास गर्ग पुत्र सुशील गर्ग शुक्रवार दोपहर धुलेंडी के दिन चंबल नदी राजघाट पर अपने दोस्तों के साथ नहाने आया था। जिसका नंदी मे अचानक से पैर फिसल गया और गहरे पानी में जाने से डूब गया। सूचना पर मंडरायल थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव की तलाश की गई। लेकिन शुक्रवार को रात्रि होने के वजह से तलाशी अभियान बंद कर दिया गया।

यह भी पढ़ें :   Indian Railways: हिंडोन आरपीएफ ने दो दिन में दो यात्रियों को लौटाए दो लाख के लेपटॉप

शनिवार को सिविल डिफेंस की टीम द्वारा शव की तलाशी की गई और उसे पानी से बाहर निकाला। मंडरायल सीएचसी पर लाकर शव का पोस्टमार्टम करवाया और शव परिजनों के लिए सुपुर्द कर दिया गया है। घटना की सूचना पर सबलगढ़ एसडीएम, तहसीलदार, मंडरायल तहसीलदार धनी राम कुमावत, थाना अधिकारी पुलिस जाब्ते के साथ मौके पर मौजूद रहे।