fbpx
सोमवार , सितम्बर 20 2021
Phone Panchayat

RTO की रिश्वत लेते नंगा खेल: ट्रक ड्राइवर द्वारा वीडियो का पता चला तो आरटीओ खुद ड्राइवर के पीछे भागते रहे

नागौर में RTO की रिश्वत लेते नंगा खेल,,,*
ट्रक वालो से रोड़ पर पैसे ले लिए और जब ट्रक ड्राइवर द्वारा वीडियो का पता चला तो आरटीओ खुद ड्राइवर के पीछे भागते रहे
आरटीओ सब इंस्पेक्टर रामनारायण भादू का है मामला,
सुजानगढ़ से नागौर जाते समय का है मामला,
नागौर शहर से 20Km पहले रोड़ पर वसूली करते हुए
पीड़ित ट्रक ड्राइवर है बाड़मेर निवासी देवेंद्र
आरटीओ कर्मचारियों को जब पता लगा कि ड्राईवर हमारा वीडियो बन चुका है रिश्वत लेते हुए, तो उन्होंने आगे आकर गाड़ी ट्रक के आगे लगा दी और फिर दोबारा कागज मांगे जब ड्राइवर ने कागज दे दिए तो आरटीओ खुद गाड़ी से नीचे उतर कर युवक ड्राइवर का मोबाइल छीनने के लिए पीछे भागे लेकिन ड्राइवर ने हिम्मत दिखाते हुए अपनी ट्रक छोड़कर खेत में भाग गया लेकिन 8-10 आरटीओ कर्मचारियों ने ट्रक ड्राइवर का पीछा किया और आखिर में उसे पकड़ कर उसे पीटा, मारा, बंधक बनाकर उसका वीडियो मोबाइल से डिलीट कर दिया लेकिन लेकिन युवक फेसबुक पर भी लाइव था तो वहां से फेसबुक से वापस रीसाइकिल बीन में युवक ने उस वीडियो को एक्सपर्ट से वापस डाउनलोड कर लिया जिससे काली करतूत आरटीओ की रिश्वत लेते हुए सामने आ गई यह वीडियो नागौर रोड का आज का ही मामला है।

फिर मामले को रफा दफा करने के लिए युवा नेता “पीएस कलवानियां” से सब इंस्पेक्टर राम नारायण भादू ने बात की, जिसकी ऑडियो संलग्न हैं।
ऑडियो में भी सब इंस्पेक्टर भादू ट्रक ड्राइवर से मोबाइल लेकर वीडियो डिलीट करना स्वीकार कर रहा है और पैसे लेना भी स्वीकार कर रहा है।

हमें Support करें।

हमें इस पोर्टल को चलाये रखने और आपकी आवाज को प्रशासन तक पहुंचने के लिए आपकी सहायता की जरुरत होती है। इस न्यूज़ पोर्टल को लगातार चलाये रखने के लिए नीचे दिए गए बटन पर क्लिक करके हमें सब्सक्राइब कर हमें योगदान करें ताकि हम आपके लिए आवाज उठा सकें।

Subscribe
Phone Panchayat

Check Also

नागौर में भीषण सड़क हादसा 5 की मौत:कुचामन मेगा हाइवे पर ट्रक ने मारी कार को टक्कर कार सवार दो भाइयों की अपनी पत्नियों व एक बेटी सहित मौत 3 बेटियां घायल

नागौर में भीषण सड़क हादसा, 5 की मौत:कुचामन मेगा हाइवे पर ट्रक ने मारी कार को टक्कर, कार सवार दो भाइयों की अपनी पत्नियों व एक बेटी सहित मौत; 3 बेटियां घायल

नागौर में भीषण सड़क हादसा, 5 की मौत:कुचामन मेगा हाइवे पर ट्रक ने मारी कार …

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com