सांसद दीया ने किया अमृतकौर चिकित्सालय का निरीक्षण प्रतिभाओं को किया सम्मानित

सांसद दीया ने किया अमृतकौर चिकित्सालय का निरीक्षण प्रतिभाओं को किया सम्मानित

सांसद दीया ने किया अमृतकौर चिकित्सालय का निरीक्षण
प्रतिभाओं को किया सम्मानित
राजसमन्द 7 नवम्बर। सांसद दीयाकुमारी ने ब्यावर के राजकीय अमृतकौर चिकित्सालय में पीएम केयर्स फंड से स्थापित किए गए ऑक्सीजन प्लांट और वैक्सीनेशन सेंटर का निरीक्षण करते हुए चिकित्सालय में व्याप्त अव्यवस्थाओं में तुरंत दूर करने के लिए चिकित्सा अधिकारियों को निर्देशित किया।
सांसद दीयाकुमारी ने चिकित्सालय के अस्त व्यस्त हालात पर नाराजगी प्रकट करते हुए कहा कि चिकित्सालय में व्याप्त अव्यवस्थाएं सरकार की चिकित्सा व्यवस्थाओं के प्रति असंवेदनशीलता को प्रदर्शित करती है। कोरोना की दोनों लहर और उसके बाद अभी डेंगू से उपजी विकट स्थितियों से भी सरकार ने सबक नहीं लिया है।
ऑक्सीजन प्लांट के लिए मोदी सरकार का आभार व्यक्त करते हुए सांसद दीया ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी की लंबी सोच का नतीजा है जो देश और प्रदेश भर में ऑक्सीजन की कमी से होने वाली त्रासदियों से मुक्ति मिलेगी। सांसद ने राजकीय अमृतकौर चिकित्सालय में अव्यवस्थाओं के लिए मुख्य चिकित्सा अधिकारी को फटकार भी लगाई।
इसके बाद सांसद दीयाकुमारी ने मांगट महाराज विश्राम स्थली बड़ाखेड़ा में राजस्थान रावत राजपूत महासभा द्वारा आयोजित प्रतिभा सम्मान समारोह में भाग लिया। समारोह में समाज की प्रतिभाओं सहित विविध क्षेत्रों में उत्कृष्ट कार्य करने वाले बंधुओं को सम्मानित किया। इस अवसर पर सांसद ने कहा कि ऐसे आयोजन प्रतिभाओं को प्रोत्साहन देने के साथ समाजबंधुओं को प्रेरणा भी प्रदान करते है।
इस अवसर पर राजस्थान रावत राजपूत महासभा के अध्यक्ष नाथू सिंह चैहान नंदकिशोर चैहान हरि सिंह सूजावत गोपाल सिंह भीम के पूर्व विधायक हरि सिंह रावत पुष्कर विधायक सुरेश सिंह रावत मानवेंद्र सिंह सहित कई जनप्रतिनिधि मंडल अध्यक्ष एवं समाजबन्धु उपस्थित थे।

अपना सहयोग अवश्य दें।

हमें आपके सहयोग की आवश्यकता है, अपना छोटा सा सहयोग देकर हमें आगे बढ़ने में सहायता प्रदान करें।

क्लिक करें