fbpx
Breaking News

निःशुल्क शुगर जांच शिविर का आयोजन

निःशुल्क शुगर जांच शिविर का आयोजन
सवाई माधोपुर 4 अप्रैल। जिला मुख्यालय स्थित इंदिरा कॉलोनी पार्क में निःशुल्क बीपी, शुगर जांच शिविर आयोजित किया गया।
होम्योपैथिक चिकित्सक उत्तम सिंह ने बताया कि शिविर में 60 रोगियों की बीपी और शुगर की जांच कर उचित परामर्श दिया। साथ ही इन बीमारियों को काबू में करने के लिए उचित खान-पान ग्रहण करने की सलाह दी। जांच केम्प में इन्द्रा कालोनी के जगदीष जड़ावता, सुरेष गर्ग, पदमचन्द जैन, पार्षद संजय गौतम, मनोज गौतम, बृजकिषोर गर्ग, नवल स्वर्णकार, बिन्दु गुप्ता, अरविन्द गोहिल आदि ने सहयोग किया।
इस दौरान वार्ड नंबर 11 के पार्षद संजय गौत्तम द्वारा सुबह के समय पार्क में भ्रमण करने आने वाले लोगों से कोरोना टीकाकरण करवाने की अपील की। वहीं कोरोना टीके के बारे में वार्डवासियों को जानकारी देकर 45 वर्ष से अधिक उम्र के लोगों को ज्यादा से ज्यादा टीकाकरण करवाने के लिए वेक्सिनेशन सेंटर ले जाने के लिए आग्रह किया। गौतम ने बताया कि अगला केम्प प्रेम मन्दिर कोलोनी व बाल मन्दिर कालोनी मे लगाया जायेगा।

हमें Support करें।

हमें इस पोर्टल को चलाये रखने और आपकी आवाज को प्रशासन तक पहुंचने के लिए आपकी सहायता की जरुरत होती है। इस न्यूज़ पोर्टल को लगातार चलाये रखने के लिए नीचे दिए गए बटन पर क्लिक करके हमें सब्सक्राइब कर हमें योगदान करें ताकि हम आपके लिए आवाज उठा सकें।

Subscribe

Check Also

पूर्व विधायक मानसिंह गुर्जर ने अग्नि पीड़ित को ढांढस बधाया

पूर्व विधायक मानसिंह गुर्जर ने अग्नि पीड़ित को ढांढस बधाया . दिनांक 21 अप्रैल को …

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *