fbpx
सोमवार , सितम्बर 20 2021
Phone Panchayat
GNewsPortal

बारां जिला कलेक्टर पर हो कार्यवाही

बारां जिला कलेक्टर पर हो कार्यवाही
सवाई माधोपुर 17 मई। अखिल राजस्थान राज्य कर्मचारी संयुक्त महासंघ ने महामारी के इस विकट समय में अमानवीय कृत्य करने वाले ग्राम विकास अधिकारी को थप्पड़ मारने वाले बारां जिला कलेक्टर पर कार्यवाही हेतु सरकार से मांग की है।
महासंघ के जिला अध्यक्ष रामबाबू शर्मा ने बताया कि बारां जिले के भंवरगढ़ क्वॉरेंटाइन सेंटर निरीक्षण के दौरान जिला कलेक्टर द्वारा ग्राम विकास अधिकारी को थप्पड़ मारने की घटना कर्मचारी के स्वाभिमान पर चोट है। महामारी के इस दौर में जहां हर कोई डरा व सहमा हुआ है उसके बावजूद भी राज्य का कर्मचारी सरकार के साथ मिलकर दिन-रात अपनी पूर्ण निष्ठा के साथ अपने कर्तव्य का पालन कर रहा है। उसे सुरक्षा के पर्याप्त संसाधन उपलब्ध नहीं करवाए गए, उसके बावजूद अपने प्राणों की परवाह किए बिना कोरोना योद्धा के रूप में कार्य कर रहा है। ऐसे में बारां कलेक्टर द्वारा अपने कार्मिक के साथ किया गया व्यवहार अत्यंत निंदनीय एवं शर्मनाक है।
जिला अध्यक्ष सवाई माधोपुर ने इस घटना को शर्मसार बताते हुए कहा है कि बारां कलेक्टर द्वारा किए इस कृत्य से राज्य का 7 लाख कर्मचारी अपना अपमान व स्वाभिमान पर चोट समझ रहा है। इसे राज्य का कर्मचारी बर्दाश्त नहीं करेगा। महासंघ बारां जिला कलेक्टर राजेंद्र विजय के खिलाफ उचित कार्यवाही की राज्य के संवेदनशील जननायक माननीय मुख्यमंत्री से मांग करता है कि जब तक कार्यवाही नहीं होगी तब तक राजस्थान ग्राम विकास अधिकारी संघ द्वारा न्याय मिलने तक तक जारी आंदोलन का महासंघ समर्थन करेगा। आंदोलन के चरण में आज शाम 4 बजे थप्पड़ मारने वाले बारां जिला कलेक्टर के खिलाफ कार्यवाही हेतु ट्विटर अभियान प्रारंभ किया जिसको राज्य कर्मचारियों का अपार समर्थन मिला।

हमें Support करें।

हमें इस पोर्टल को चलाये रखने और आपकी आवाज को प्रशासन तक पहुंचने के लिए आपकी सहायता की जरुरत होती है। इस न्यूज़ पोर्टल को लगातार चलाये रखने के लिए नीचे दिए गए बटन पर क्लिक करके हमें सब्सक्राइब कर हमें योगदान करें ताकि हम आपके लिए आवाज उठा सकें।

Subscribe
Phone Panchayat

Check Also

दानवीन मण्डल की भजन संध्या

दानवीन मण्डल की भजन संध्या

दानवीन मण्डल की भजन संध्या सवाई माधोपुर 19 सितम्बर। दानवीर मंडल के तत्व धान में …

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com