Gangapur City : निजी हॉस्पीटल से बाइक चोरी, चोर CCTV कैमरे में दर्ज

Gangapur City : निजी हॉस्पीटल से बाइक चोरी, चोर CCTV कैमरे में दर्ज

गंगापुर सिटी बना चोरों का अड्डा आये दिन होती है वारदाते 

राजस्थान के सवाई माधोपुर के गंगापुर सिटी में एक निजी हॉस्पीटल से बाइक चोरी रेलवे स्टेशन रोड स्थित एक निजी हॉस्पीटल से चोर एक बाइक को चुराकर ले जाने का मामला सामने आया है। वहीं चोर सीसीटीवी कैमरे में कद्र नजर आ रहा है।जानकारी के अनुसार पीडि़त आबिद खां निवासी नादौती(करौली) वह उसकी भाभी की तबीयत खराब होने की वजह से उसे स्टेशन रोड के एक निजी अस्पताल दिखाने के लिए बाइक से आया था।

यह भी पढ़ें :   Rajasthan : गहलोत सरकार ने किये 27 आरएएस अधिकारियों के तबादले।

बाद में उसने अपनी बाइक को अस्पताल के आगे खड़ी कर दी। और वह अस्पताल के अंदर रोगी की पर्ची कटा रहा था। इस दौरान एक चोर आया और उसकी बाइक पर 10 मिनट तक बैठा रहा। और वह इधर उधर देखने के बाद बाइक में मास्टर चाबी लगाकर ले गया। चोर अस्पताल के सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है।

चोर ने लाल रंग की शर्ट व नीली जीन्स की पेट पहने हुए था। तथा मुंह पर साफी बांध रखे हुई थी।तीसरी घटना पुरानी अनाज मंडी मदन लाल की दुकान से एक थेला एक नाबालिग दुकान से उठाकर ले जाने का मामला सामने आया है। दुकान दार ने बताया कि वह दुकान पर खाना खा रहा था। इस दौरान एक नाबालिग बालक आया ओर वह थैले को उठाकर ले गया। बालक सीसीटीवी कैमरे में केद्र हो गया है।

यह भी पढ़ें :   Indian Railways : हाईकोर्ट ने रेलवे मजदूर संघ फंड खर्च पर लगाई रोक, औद्योगिक न्यायालय की अनुमति के बाद ही निकाल सकेंगे पैसा

पूरी घटना का और cctv का विडियो देखें