नाबालिग को अगवा कर जंगल ले जाकर गैंगरेप करने के मामले में 24 घण्टों के अंदर 02 बाल अपचारी डिटेन

नाबालिग को अगवा कर जंगल ले जाकर गैंगरेप करने के मामले में 24 घण्टों के अंदर 02 बाल अपचारी डिटेन
-बेहोशी की हालत में रात भर जंगल मे रही, सुबह होश आने पर परिजनों को बुला दर्ज कराई रिपोर्ट

उदयपुर 17 जुलाई।

थाना फलासिया पुलिस ने नाबालिग युवती को अगवा कर जंगल ले जाकर सामूहिक दुष्कर्म करने के मामले में दो बाल अपचारियों को शनिवार को 24 घण्टे में डिटेन कर किशोर न्यायलय में पेश किया। आरोपित बाल अपचारी पहले भी नाबालिग से छेड़छाड़ करते ओर पीछा किया करते थे।

उदयपुर एसपी राजीव पचार ने बताया कि शुक्रवार को परिजनों के साथ आई नाबालिग पीडिता ने थाना फलासिया पर रिपोर्ट पेश की कि जिसमे बताया कि गुरुवार 15 जुलाई को उसे सोम बाईपास से दो जने अगवा कर फुलवारी की नाल ले गये। जहां उससे सामूहिक दुष्‍कर्म किया, जिससे वह बेहोश हो गई। बेहोशी की हालत में रात भर जंगल में पडी रही। सुबह होश आने पर पैदल सोम चौराहे पर पहुंची, जहां से अपने परिजनों को सूचित किया।

यह भी पढ़ें :   उदयपुर में इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम के लिए जमीन का पट्टा सौंपा

परिजन मौके पर आये और पीडिता को साथ लेकर थाना फलासिया पहुंचे। पीडिता ने बयान में बताया कि 13 जुलाई को भी दोनों ने उसके साथ छेडछाड कर पीछा किया था और उसके मंगेतर के साथ मारपीट की थी। जिस पर मुकदमा पंजीबद्व कर अनुसंधान सीओ झाडोल गिरधर सिंह द्वारा प्रारम्भ किया गया।
एसपी राजीव पचार ने घटना की गम्भीरता को देखते हुये आरोपितों की गिरफ्तारी हेतु एएसपी अनन्‍त कुमार तथा सीओ गिरधर सिंह को विशेष निर्देश दिये। शनिवार को सीओ झाडोल मय टीम द्वारा मामले में 02 विधि से संघर्षरत बाल अपचारियो को डिटेन कर बाद अनुसंधान निरुद्ध कर किशोर न्‍यायालय में पेश किया गया।