fbpx
सोमवार , सितम्बर 20 2021
Phone Panchayat
नाबालिग को अगवा कर जंगल ले जाकर गैंगरेप करने के मामले में 24 घण्टों के अंदर 02 बाल अपचारी डिटेन

नाबालिग को अगवा कर जंगल ले जाकर गैंगरेप करने के मामले में 24 घण्टों के अंदर 02 बाल अपचारी डिटेन

नाबालिग को अगवा कर जंगल ले जाकर गैंगरेप करने के मामले में 24 घण्टों के अंदर 02 बाल अपचारी डिटेन
-बेहोशी की हालत में रात भर जंगल मे रही, सुबह होश आने पर परिजनों को बुला दर्ज कराई रिपोर्ट

उदयपुर 17 जुलाई।

थाना फलासिया पुलिस ने नाबालिग युवती को अगवा कर जंगल ले जाकर सामूहिक दुष्कर्म करने के मामले में दो बाल अपचारियों को शनिवार को 24 घण्टे में डिटेन कर किशोर न्यायलय में पेश किया। आरोपित बाल अपचारी पहले भी नाबालिग से छेड़छाड़ करते ओर पीछा किया करते थे।

उदयपुर एसपी राजीव पचार ने बताया कि शुक्रवार को परिजनों के साथ आई नाबालिग पीडिता ने थाना फलासिया पर रिपोर्ट पेश की कि जिसमे बताया कि गुरुवार 15 जुलाई को उसे सोम बाईपास से दो जने अगवा कर फुलवारी की नाल ले गये। जहां उससे सामूहिक दुष्‍कर्म किया, जिससे वह बेहोश हो गई। बेहोशी की हालत में रात भर जंगल में पडी रही। सुबह होश आने पर पैदल सोम चौराहे पर पहुंची, जहां से अपने परिजनों को सूचित किया।

परिजन मौके पर आये और पीडिता को साथ लेकर थाना फलासिया पहुंचे। पीडिता ने बयान में बताया कि 13 जुलाई को भी दोनों ने उसके साथ छेडछाड कर पीछा किया था और उसके मंगेतर के साथ मारपीट की थी। जिस पर मुकदमा पंजीबद्व कर अनुसंधान सीओ झाडोल गिरधर सिंह द्वारा प्रारम्भ किया गया।
एसपी राजीव पचार ने घटना की गम्भीरता को देखते हुये आरोपितों की गिरफ्तारी हेतु एएसपी अनन्‍त कुमार तथा सीओ गिरधर सिंह को विशेष निर्देश दिये। शनिवार को सीओ झाडोल मय टीम द्वारा मामले में 02 विधि से संघर्षरत बाल अपचारियो को डिटेन कर बाद अनुसंधान निरुद्ध कर किशोर न्‍यायालय में पेश किया गया।

हमें Support करें।

हमें इस पोर्टल को चलाये रखने और आपकी आवाज को प्रशासन तक पहुंचने के लिए आपकी सहायता की जरुरत होती है। इस न्यूज़ पोर्टल को लगातार चलाये रखने के लिए नीचे दिए गए बटन पर क्लिक करके हमें सब्सक्राइब कर हमें योगदान करें ताकि हम आपके लिए आवाज उठा सकें।

Subscribe
Phone Panchayat

Check Also

उदयपुर में इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम के लिए जमीन का पट्टा सौंपा

उदयपुर में इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम के लिए जमीन का पट्टा सौंपा   जयपुर, 17 जुलाई। …

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com