26/11 आतंकी हमले की बरसी से पहले मुंबई को बम से उड़ाने की धमकी, बढ़ाई गई सघन सुरक्षा व्यवस्था

26/11 आतंकी हमले की बरसी से पहले मुंबई को बम से उड़ाने की धमकी, बढ़ाई गई सघन सुरक्षा व्यवस्था

मुंबई पुलिस में उस समय अफरा तफरी मच गई जब एक बम धमाके की सूचना मिली. मुंबई पुलिस को यह सूचना ऐसे समय मिली जब महाराष्ट्र के कई शहरों में पहले से ही हिंसा भड़की हुई है. मुंबई रेलवे पुलिस आयुक्त कैसर खालिद ने कहा कि बांद्रा रेलवे पुलिस स्टेशन में फोन पर संभावित बम से हमले की सूचना मिली थी. जिसके बाद मुंबई में अधिकांश जगहों पर सुरक्षा कड़ी कर दी गई है.

यह भी पढ़ें :   तो उद्धव ठाकरे के अब समझ में आई है महाराष्ट्र की जन भावना।

रेलवे पुलिस आयुक्त खालिद ने बताया कि फोन में मिली इस जानकारी को देश की दूसरी सुरक्षा एजेंसियों के साथ शेयर किया गया है और हम भी मामले की जांच कर रहे हैं. अधिकारी ने कहा कि जिस शख्स ने पुलिस स्टेशन पर फोन किया था उससे संपर्क किया गया है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार शख्स ने पूरे शहर को बम से उड़ाने की धमकी दी है.

यह भी पढ़ें :   उद्धव ठाकरे का विरोध करने वालों को 20 फिट नीचे गाड़ दिया जाएगा - संजय राउत

सबसे हैरानी की बात यह है कि मुंबई रेलवे पुलिस को यह धमकी 26/11 की बरसी से केवल 13 दिन पहले मिली हुई है. हालांकि इस थ्रेड के बाद मुंबई में सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है. स्टेशन में रुकने वाली गाड़ियों की भी जांच की जा रही है. इस फोन के बाद पुलिस काफी सतर्कता बरत रही है. हालांकि पुलिस अधिकारी ने भरोसा दिलाया है कि किसी को भी इससे घबराने की जरूरत नहीं है.