फर्जी पत्र वायरल: 15 मार्च से परीक्षा फाॅर्म भरने का फर्जी पत्र वायरल,

फर्जी पत्र वायरल: 15 मार्च से परीक्षा फाॅर्म भरने का फर्जी पत्र वायरल, शेखावाटी विवि कुलपति बोले-मामला दर्ज कराएंगे

फर्जी पत्र वायरल होने के बाद विद्यार्थी विवि की वेबसाइट चैक करने के साथ ही लगातार यूनिवर्सिटी में फोन कर रहे, विश्वविद्यालय प्रशासन मामला दर्ज करवाएगा….

सीकर।
किसी ने शेखावाटी विश्वविद्यालय का 15 मार्च से ऑनलाइन फाॅर्म भरने का फर्जी पत्र सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है। इसमें पूर्व परीक्षा नियंत्रक डाॅ. मुनेश कुमार और कुलपति व अन्य अधिकारियाें के नाम व हस्ताक्षर भी लिखे गए हैं। जबकि वर्तमान में परीक्षा नियंत्रक डाॅ. अरिंदम बसु हैं। फर्जी पत्र वायरल होने के बाद विद्यार्थी विवि की वेबसाइट चैक करने के साथ ही लगातार यूनिवर्सिटी में फोन कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें :   युवा, महिला प्रोफेशनल्स एवं प्रतिभावान विद्यार्थियों के साथ बजट पूर्व संवाद महिलाओं एवं युवाओं के उत्थान की दिशा में कई महत्वपूर्ण फैसले लिए ः मुख्यमंत्री

कुलपति प्रो. भगीरथसिंह बिजारणियां ने कहा कि किसी ने गत वर्ष के पत्र में कांट-छांट करके और तारीख व साल बदल कर वायरल किया है। विश्वविद्यालय प्रशासन मामला दर्ज करवाएगा। डीजीपी और एसपी को मामले की साइबर टीम से जांच के लिए लिखेंगे। कुछ लोग जिनकी दाल नहीं गल रही है और जो शेखावाटी विश्वविद्यालय प्रशासन से गलत काम करवाना चाहते हैं यह उन लोगों की हरकत दिखाई पड़ रही है। यह शिक्षा के सर्वोच्च संस्थान को बदनाम करने की सोची समझी साजिश है। ये लोग विवि की साख को तोड़ना चाहते हैं।