बाइक आए दिन अस्पताल से हो रही चोरी-गंगापुर सिटी

सामान्य चिकित्सालय की पार्किग का ठेका 6 माह से अधर में अधिकारी नहीं दे रहे ध्यान,

बाइक आए दिन अस्पताल से हो रही चोरी-गंगापुर सिटी
राजकीय सामान्य चिकित्सालय में पार्किग ठेके के लिए आवेदन प्रक्रिया दो बार पूरी होने के बाद टेडरों को निरस्त कर देने से पार्किग का ठेका 6 माह से अधिक समय तक चिकित्सा प्रशासन की लापरवाही से अधर झोल में लटका देने से टेडर नहीं हो रही है। जिससे आए दिन अस्पताल परिसर से बाइक चोरी होने की घटनाएं बढ़ रही है।
 इसके अलावा बाइक अस्पताल परिसर में इधर-उधर खड़ी होने से एबुलेंस 108 सहित अन्य जीप चालक आने वाली गभीर मरीजों के वाहनों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।अस्पताल की पार्किग का ठेका 6 माह पहले समाप्त हो गया था। इसके तीन माह बाद आवेदन प्रक्रिया शुरु होने के बाद उसे निरस्त कर दिया गया। दूसरी ओर द्वारा से फिर से 15 दिन पूर्व टेडर के लिए ठेकेदारों से आवेदन मांगे गए। इसके बाद फिर से टेडर को निरस्त कर दिया गया है। जिससे अस्पताल की राजस्व पर प्रभाव पड़ रहा है। जबकि एक साल का पार्किग ठेका 5 लाख से अधिक का होता है। लेकिन 6 माह का समय गुजर जाने के बाद भी सामान्य चिकित्सालय के स्थानीय अधिकारी वह उच्च स्तर के अधिकारियों का हवाले देकर अपना पल्लू झाड रहे है। जबकि मोटर साइकिल ठेका लेने वाले रोज अधिकारियों के चक्कर लगा रहे है। लेकिन अस्पताल प्रशासन की लापरवाही के चलते बाइक साइकिल का ठेका ठंडें वस्त में पड़ा हुआ है। जिससे आए दिन मरीज परेशान हो रहे है।
आए दिन चोरी हो रही वाइक
सामान्य चिकित्सालय में पार्किग ठेका बंद होने से आए दिन अस्पताल परिसर से बाइक चोरी हो रही है। जिससे आए दिन मरीजों के परिजनों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। मरीजों के परिजनों ने बताया कि चिकित्सालय की पार्किग शुरु नहीं होने से आए दिन बाइक चोरी होने का खतरा बना हुआ है।अस्पताल में घूमते असामाजिक तत्व<स्रद्ब1>सामान्य चिकित्सालय में आए दिन असामाजिक तत्वों खुल्लेआम घूमते है। इन्हें कोई रोकटोक नहीं करता है। जिससे आए दिन मरीजों के मोबाइल सहित अन्य सामान्य चुराकर ले जाते है। इसके अलावा बाइक चोरी होने का अंदेशा रहता है। वही सामान्य चिकित्सालय के पीएमओं डॉ. दिनेश कुमार गुप्ता का कहना है कि चिकित्सालय की पार्किग का ठेके के लिए पार्किग का ठेका शीघ्र किया जाएगा। इसके लिए प्रयास किए जा रहे है।