भारत देश कोरोना पर काबू पा रहा है – सांसद जौनपुरिया 

भारत देश कोरोना पर काबू पा रहा है – सांसद जौनपुरिया

सामान्य चिकित्सालय में वैक्सीनेशन सेंटर पर पहुंचे सांसद, बुजुर्गों की हौसला अफजाई कर सेंटर का किया निरीक्षण-गंगापुर सिटी
.सुखबीर सिंह जौनपुरिया ने कहा कि कोरोना संक्रमण बीमारी से डरे टीके से नहीं। यह दवाई भी है और कड़ाई भी है भारत में स्वदेशी वैक्सीन बनी है। इसके लिए प्रधानमंत्री एवं वैज्ञानिकों का आभार तीव्र गति से टीकाकरण के साथ भारत देश कोरोना पर काबू पा रहा है कोविड-19 का टीका पूर्णत सुरक्षित एवं स्वस्थ है। सभी बड़े बुजुर्ग अधिक से अधिक टीकाकरण करवाएं और इस महाभियान मे भागीदारी निभाएं।सांसद जौनपुरिया रविवार को यहां सामान्य चिकित्सालय में वैक्सीनेशन सेंटर का अचानक निरीक्षण करने के बाद यह बात कहीं। उन्होंने कहा कि टीकाकरण लगवाने आए बुजुर्ग लोगों ने स्वदेशी वैक्सीन के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आभार जताया। साथ ही कहा कि बहुत ही अच्छा कार्य प्रधानमंत्री मोदी ने कोरोना काल के दौरान एवं वैक्सीनेशन को लेकर किया है। देंश की जनता ने मोदी के साथ-साथ जो कंधा से कंधा लगाकर उनकी बातों को समझा है। इससे देश के लोग सुरक्षित रहे।
उन्होंने बताया कि राजकीय सामान्य चिकित्सालय गंगापुर सिटी में कोविड-19 के टीकाकरण महा अभियान पिछले कई दिनों से चल रहा है 60 वर्ष से अधिक उम्र के बुजुर्ग एवं 45 वर्ष से 60 वर्ष के बीच के बीमारी से ग्रसित लोग टीकाकरण अभियान में भाग ले रहे हैं। लोगों में भारी उत्साह है। इस दौरान टीकाकरण को लेकर वैक्सीनेशन सेंटर पर टोंक सवाई माधोपुर सांसद सुखबीर सिंह जौनपुरिया रविवार सुबह नौ बजे सामान्य चिकित्सालय में पहुंचे। जहां उन्होंने वैक्सीनेशन सेंटर पर पहुंचकर व्यवस्थाओं का जायजा लिया।उसके साथ ही वैक्सीनेशन करवाने आए बुजुर्गों का सांसद जौनपुरिया ने हौसला अफजाई कर बुजुगो एवं आमजन से उनके स्वास्थ्य के बारे में कसम से पूछी साथ ही सांसद जौनपुरिया ने टीकाकरण को लेकर लोगों को जागरूक करते हुए अधिक से अधिक टीकाकरण में भागीदार बनने का आव्हान किया। सांसद जौनपुरिया को अपने बीच पाकर गदगद हुए बुजुर्गं सांसद सुखबीर सिंह जौनपुरिया को अचानक वैक्सीनेशन सेंटर पर अपने बीच पाकर के टीकाकरण करवाने आए बुजुर्ग लोग काफी खुश एवं गदगद नजर आए। सांसद जौनपुरिया ने सभी की हौसला अफजाई की। उसके पश्चात सांसद जौनपुरिया ने पीएमओ एवं अन्य चिकित्सक एवं डेस्टिनेशन सेंटर के प्रभारी से अस्पताल की व्यवस्थाओं एवं विभिन्न कार्यों को लेकर के चर्चा की। साथ ही आवश्यक दिशा निर्देश दिए सांसद जौनपुरिया ने कहा कि कोरोना की जीती हुई जंग हम हार नहीं जाएं। इसके लिए जरुरी है कि कोरोना की शुरुआत के समय जो सतर्कता और सजगता हमने बरती उसे निरंतर बरकरार रखें। इस दौरान पीएमओ दिनेश चंद गुप्ता,भाजपा नेता संजय गोयल युवा भाजपा नेता दर्शन सिंह गुर्जर, डॉ तृप्ति बंसल डॉ विजेंद्र गुप्ता सचिन अग्रवाल, सहित कई मौजूद रहे।