एनएच 552 में घुमाव वाले स्थानों पर दोनो और रैलिंग लगवाने की मांग

एनएच 552 में घुमाव वाले स्थानों पर दोनो और रैलिंग लगवाने की मांग
सवाई माधोपुर 27 मार्च। भाजपा प्रदेष मंत्री जितेन्द्र गोठवाल ने मुख्यमंत्री राजस्थान सरकार को पत्र लिखकर सवाई माधोपुर-बह0 खुर्द-शिवपुरी रोड़ का कार्य गुणवत्ता पूर्वक करवाने तथा घुमाव वाले स्थानों पर दोनों ओर रैलिंग लगवाने की मांग की है।
गोठवाल ने पत्र में बताया है कि विधानसभा क्षेत्र खण्डार, जिला सवाई माधोपुर में सवाई माधोपुर -बह0 खुर्द-षिवपुरी रोड़ के निर्माण हेतु लगभग 187 करोड़ रुपये स्वीकृत कराये गये थे। इस रोड़ के निर्माण में बजरी, सीमेन्ट आदि कई सामान काफी नीचे स्तर का उपयोग में लिया जा रहा है। कई जगहों पर सीमेन्ट के स्थान पर मिट्टी उपयोग में ली जा रही है। रोड़ का कार्य गुणवत्तापूर्वक नहीं होने के कारण क्षेत्र के लोगो मंें बहुत नाराजगी है। इस रोड़ की चैड़ाई 7 मीटर व रोड़ के दौनों और 1.25, 1.25 मीटर के फुथपाथ का प्रावधान था। पूरे रोड़ में कई जगह घुमाव है पुलिया नं. 3 से उतरते समय अधिक मोड़ होने पर दूर्घटना का खतरा बना रहता है।
पत्र में बताया है कि कार्य की गुणवत्ता, घुमाव व पुलिया में विगत दिनों क्रेक आना इस बात को प्रमाणित करता है कि उक्त सड़क निर्माण में काफी लापरवाही बरती जा रही है। कार्य को बिल्कुल भी गुणवत्ता पूर्वक नहीं किया गया।
गोठवाल ने पत्र के माध्यम से मुख्यमंत्री से सड़क निर्माण का कार्य गुणवत्तापूर्वक कराने एवं सम्पूर्ण सड़क पर जहाॅ जहाॅ भी घुमाव है उन स्थानों पर दोनो और रैलिंग लगवाने व सड़क के दोनो और फुटपाथ बनवाने की मांग की है।