2 माह के बिजली के बिल को लेकर गहलोत सरकार के खिलाफ किया प्रदर्शन – लालसोट

2 माह के बिजली के बिल को लेकर गहलोत सरकार के खिलाफ किया प्रदर्शन
लालसोट 6 जून। आम आदमी पार्टी राजस्थान के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य रामावतार जोरवाल ने बताया कि कोरोना महामारी के कारण सम्पूर्ण प्रदेश एक बहुत ही गहरे संकटकाल से गुजर रहा है। ऐसे में प्रदेश का कोई भी व्यापार सुरक्षित नहीं रहा, और ना ही कोई दिहाड़ी मजदूरी सुरक्षित रही है, जिसके चलते प्रदेश में नौकरी भी नहीं रही, तो वही प्रदेश की गहलोत सरकार का दो माह के बिजली के बिलों को भेजने का भी इरादा तय है। जिसके चलते बड़ा सवाल है कि क्या आम आदमी इन बिलों को कर्जा ले कर भरेगा क्या ?
ऐसे में गहलोत सरकार के इस तानाशाहीपूर्ण निर्णय का विरोध करते हुए रविवार को सुबह से शाम 5 बजे तक आम आदमी पार्टी, राजस्थान द्वारा सरकार की सभी गाइडलाइनो की पालना करते हुए एवं सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए अपने-अपने निवास स्थानों पर गहलोत सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया। सोशल मीडिया पर सम्पूर्ण प्रदेश भर में सुबह से ही एक ट्विटर ट्रेंड कर रही है। जिसके तहत प्रदेश भर के हर जिले, तहसील, शहर, कस्बों एवं गली मोहल्लों से पार्टी कार्यकर्ता पदाधिकारीगण सरकार के विरोध स्लोगनों को लिख रहा है। प्रदेश की जनता की आवाज को सरकार के कानों तक पहुंचाने का प्रयास कर रहा हैं।
जिसके चलते लालसोट से आम आदमी पार्टी राज्य कार्यकारिणी कमेटी सदस्य रामअवतार जोरवाल द्वारा भी प्रदेश की गहलोत सरकार से अपने निवास स्थान गंगापुर रोड़ से मांग कि गई कि सरकार को प्रदेश की जनता का कम से कम दो माह का बिजली बिल माफ कर प्रदेशवासियों को थोड़ी राहत प्रदान करनी चाहिए।
इस मुहिम में पार्टी के प्रदेश प्रभारी संजय सिंह, सह प्रभारी खेमचंद जागीरदार, सचिव देवेंद्र शास्त्री, महिला प्रदेशाध्यक्ष किर्ती पाठक, कोषाध्यक्ष तरूण गोयल, प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य रामावतार जोरवाल, महेन्द्र मीणा, राजकुमार मीणा सहित सैकड़ों पदाधिकारियों ने भाग लिया।