कोटा की जगह बांद्रा और अमृतसर पहुंचा पार्सल, 9 दिन में दूसरी घटना

कोटा की जगह बांद्रा और अमृतसर पहुंचा पार्सल, 9 दिन में दूसरी घटना
कोटा। न्यूज. ट्रेन में बुक पार्सल कोटा उतरने की जगह पहले बांद्रा फिर अमृतसर पहुंच गया। पार्सल आगे जाने की 9 दिन में यह दूसरी घटना है। यात्री ने मामले की शिकायत रेल अधिकारियों से की है।
अपनी शिकायत में यात्री ने बताया कि उसने 25 जून को मेरठ से दो पार्सल देहरादून- बांद्रा एक्सप्रेस कोटा के लिए बुक कराए थे। कोटा में नहीं उतारने जाने के कारण यह पार्सल सीधे बांद्रा पहुंच गए। बांद्रा से पार्सलों को वापस कोटा भेज दिया गया। मामले में खास बात यह है कि दुबारा भी कोटा में यह पार्सल नहीं उतारे गए। इसके चलते पार्सल अमृतसर पहुंच गए।
मामला बर्दाश्त से बाहर होने पर यात्री ने मामले की शिकायत रेलवे अधिकारियों से कर दी। शिकायत से हडबडाए अधिकारियों ने गुरुवार को अमृतसर से यह पार्सल स्वर्ण मंदिर में कोटा के लिए बुक कराएं।
9 दिन में दूसरी घटना
इस पूरे मामले में रेलवे वाणिज्य विभाग की घोर लापरवाही सामने आई है। यह पहला मामला नहीं है जब पार्सल को कोटा में नहीं उतारा गया हो। इससे पहले भी ऐसे कई मामले सामने आ चुके हैं जब पार्सल ओवर केरी हुए हो। ताजा मामला 9 दिन पहले ही सामने आया है। 23 जून को दयोदय एक्सप्रेस में अजमेर से बुक एक बाइक को कोटा की जगह सीधे जबलपुर पहुंच गई थी।