बढ़ती महंगाई के विरोध में कांग्रेस की साइकिल यात्रा एवं पैदल मार्च

बढ़ती महंगाई के विरोध में कांग्रेस की साइकिल यात्रा एवं पैदल मार्च
सवाई माधोपुर 16 जुलाई। पेट्रोल-डीजल एवं गैस के बढ़ते दामों के विरोध में जिला कांग्रेस के पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं द्वारा कांग्रेस के प्रदेश सचिव एवं सवाई माधोपुर जिला संगठन प्रभारी देशराज मीणा के नेतृत्व में हम्मीर सर्किल से बजरिया होते हुए कलेक्ट्रेट तक साइकिल यात्रा एवं पैदल मार्च निकाल कर केंद्र की मोदी सरकार का विरोध किया।
देशराज मीणा ने बताया कि आज देश में जहाँ एक ओर लोग कोरोना महामारी का दंश झेल रहे है वहीं तेल के दाम आसमान छू रहे है, इससे मालभाड़े और किरायों में बढ़ोतरी हो गयी है और आम आदमी के जरूरत के समस्त संसाधन भी 3 गुने महंगे हो गए है, आज खाने का तेल 250 रु से ऊपर बिक रहा है, पेट्रोल- डीजल और गैस अपने रिकार्ड महंगे स्तर पर बिक रहे है जबकि अंतराष्ट्रीय बाजार में कच्चे तेल के दाम बहुत कम है और प्रधानमंत्री मोदी लूट नीति के तहत टैक्स के माध्यम से प्रत्येक व्यक्ति की जेब काटने का कार्य कर रहे है। कांग्रेस पार्टी आम आदमी के हक में मांग करती है कि इन दामों को तुरंत प्रभाव से कम किया जाए जिससे महामारी में दौर में आम आदमी को राहत मिले।
इस कार्यक्रम में कांग्रेस के पूर्व नगर अध्यक्ष विनोद जैन, कांग्रेस के निवर्तमान जिलाध्यक्ष शिवचरण बैरवा, युवा कांग्रेस नेता पवन बड़गोत्या, बिलाल खान, लुकमान अहमद,आशिष बैरवा, सरपंच संघ अध्यक्ष चैथ का बरवाड़ा विमल मीणा, ऋषि एचर, बत्तीलाल एचेर,दशरथ मीना, कांग्रेस के निवर्तमान ब्लॉक अध्यक्ष, बाबूलाल बनोटा, देवकरण मीणा, घनश्याम मीणा, इंटक के पुरषोत्तम जौलिया,सुमित जौलिया, लक्ष्मीकांत जड़ावता एवं अन्य कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने एकजुटता से आमजन के साथ महंगाई का विरोध किया।