न्यूज़ ऑन एयर रेडियो लाइव-स्ट्रीम भारत रैंकिंग

भारत के उन शीर्ष शहरों की नवीनतम रैंकिंग में जहां न्यूज़ ऑन एयर ऐप पर ऑल इंडिया रेडियो लाइव-स्ट्रीम्स सबसे अधिक लोकप्रिय हैं, मुंबई, दिल्ली एनसीआर और जयपुर ने इस रैंकिंग में चेन्नई और अहमदाबाद को पछाड़ते हुए बढ़त हासिल की है।

भारत में शीर्ष एआईआर स्ट्रीम्स की रैंकिंग के बड़े बदलावों में, एआईआर कोडाईकनाल पिछले पखवाड़े में 8वें स्थान पर पहुंचने के बाद अपने पिछले 10वें स्थान पर आ गया है। एआईआर कोच्चि एफएम रेनबो और एफएम रेनबो दिल्ली दोनों ही एक स्थान ऊपर हो गए हैं।

यह भी पढ़ें :   केंद्रीय मंत्री श्रीमती स्मृति इरानी ने महिला और बाल विकास मंत्रालय की योजनाओं के बारे में गुवाहाटी में हितधारकों के ज़ोनल सम्मेलन की अध्यक्षता की

शहरों की शीर्ष एआईआर स्ट्रीम्स रैंकिंग में, रेनबो कन्नड़ कामनबिलु पुणे और मुंबई में काफी लोकप्रिय है, जबकि एफएम गोल्ड दिल्ली, बेंगलुरु, मच्छगन, कोलकाता और हैदराबाद में काफी पसंदीदा है।

ऑल इंडिया रेडियो की 240 से अधिक रेडियो सेवाओं को न्यूज़ ऑन एयर ऐप और प्रसार भारती के आधिकारिक ऐप पर लाइव-स्ट्रीम किया जाता है। न्यूज़ ऑन एयर ऐप पर इन ऑल इंडिया रेडियो स्ट्रीम्स न केवल भारत में, बल्कि विश्व के 85 से अधिक देशों और 8000 शहरों में भी बड़ी संख्या में श्रोता हैं।

यह भी पढ़ें :   श्री कर्ण नरेन्द्र कृषि विश्वविद्यालय, जोबनेर का चतुर्थ दीक्षान्त समारोह ऑनलाईन आयोजित कृषि शिक्षा को रोजगार परक और उद्यमिता आधारित करने पर दिया जोर ‘स्मार्ट कृषि’ के लिए किसानों को प्रेरित किया जाए -राज्यपाल

अगर भारत के शीर्ष शहरों पर एक नज़र डालें जहां न्यूज़ ऑन एयर ऐप पर ऑल इंडिया रेडियो लाइव-स्ट्रीम्स सबसे लोकप्रिय हैं तो भारत में न्यूज़ ऑन एयर ऐप पर ऑल इंडिया रेडियो लाइव-स्ट्रीम्स को शीर्ष पर पाया जा सकता है और इसका शहर-वार ब्रेकअप भी यही है। ये रैंकिंग 1 अगस्त से 15 अगस्त, 2021 तक के पाक्षिक आंकड़ों पर आधारित हैं।

रैंकिंग देखने के लिए यहां क्लिक करें

***

एमजी/एएम/जेके/डीके-