महावीरजी स्टेशन पर अव्यवस्थाओं पर भड़के डीआरएम, पीयूष गोयल के आने की सूचना के बाद भी नहीं सुधारी व्यवस्था

महावीरजी स्टेशन पर अव्यवस्थाओं पर भड़के डीआरएम, पीयूष गोयल के आने की सूचना के बाद भी नहीं सुधारी व्यवस्था
कोटा। न्यूज़. पूर्व रेल मंत्री एवं वाणिज्य और उद्योग राज्य मंत्री पीयूष गोयल के आने की सूचना पर शनिवार को कोटा मंडल रेल प्रबंधक (डीआरएम) पंकज शर्मा श्री महावीरजी स्टेशन पहुंचे। गोयल के आने की सूचना के बाद भी अव्यवस्था नजर आने पर शर्मा भड़क उठे। शर्मा को स्टेशन पर साफ-सफाई तक ठीक से नहीं दिखी। जगह-जगह टूट-फूट और मरम्मत में कमी नजर आई। जगह-जगह बिजली के तार और बोर्ड लटके हुए दिखे। इसके लिए शर्मा ने बिजली, इंजीनियरिंग और वाणिज्य विभाग के अधिकारियों को जमकर फटकार लगाई।
मामले में खास बात यह है कि गोयल की तैयारी में अधिकारी दो-तीन दिनों से जुटे हुए थे।
शुक्रवार को अपर मंडल रेल प्रबंधक मनोज जैन और वरिष्ठ मंडल वाणिज्य प्रबंधक अजय पाल ने महावीर जी स्टेशन का निरीक्षण भी किया था। लेकिन इसके बाद भी स्टेशन पर कई खामियां पाई गईं।
रद्द हुआ गोयल का कार्यक्रम
हालांकि बाद में अज्ञात कारणों से महावीर जी आने का गोयल का कार्यक्रम रद्द हो गया। गोयल यहां निजामुद्दीन-कोटा जनशताब्दी एक्सप्रेस से पहुंचने वाले थे। गोयल के नहीं आने पर शर्मा भी श्री महावीर जी से ही अधिकारियों के साथ अपनी स्पेशल ट्रेन से दोपहर करीब 3:10 बजे कोटा लौट आए। इससे पहले गोयल के आगमन पर शर्मा का रात करीब 12:00 बजे कोटा लौटने का कार्यक्रम था। गोयल के नहीं आने पर शर्मा ने हिंडौन और बयाना स्टेशन का भी निरीक्षण करना जरूरी नहीं समझा। गोयल के श्री महावीरजी आने से पहले शर्मा का हिंडौन और बयाना स्टेशन के निरीक्षण का भी कार्यक्रम था।