Crime News : वारदात करने वाली गैंग के पांच सदस्य गिरफ्तार-गंगापुर सिटी Sawai Madhopur

गंगापुर सिटी : सवाई माधोपुर जिला पुलिस ने बाहरी जिलों की आपराधिक गैंगों के पांच सदस्यों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। पुलिस पूछताछ में आरोपी रामजीलाल उर्फ रामदयाल, रामकेश उर्फ तितरया, जशरथ उर्फ उदड़, राजेश उर्फ गोट्या उर्फ भात्या, मुकेश उर्फ भुरिया उर्फ पाद्या ने ग्राम सलेमपुर में डकैती, वृद्ध दम्पति के साथ मारपीट कर चांदी के कड़े निकालने की वारदात कबूली है। साथ ही सवाईमाधोपुर, दौसा, टौंक, करौली, जयपुर में चोरी करने सहित तीन दर्जन वारदातें भी कबूली है।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सुरेश कुमार खींची ने बताया कि 1 जनवरी 2022 की रात्रि को ग्राम सलेमपुर में रेलवे पुलिया के पास दम्पति अपने घर में सो रहे थे। रात्रि को छह अज्ञात बदमाश घर में घुसे तथा सरिये, डण्डों से दम्पति के साथ मारपीट की तथा पत्नी को बाहर चौक में ले जाकर पैर व हाथ से चांदी के कड़े काटकर ले गए। घटना को लेकर पुलिस अधीक्षक ने पुलिस टीमों का गठन कर अपराधियों की गिरफ्तारी के निर्देश दिए। गठित पुलिस टीमों ने सूचना संकलन कर, तकनीकी विश्लेषण एवं मुखबीरों की मदद से संदिग्ध आरोपियों की पहचान की तथा आरोपी रामजीलाल उर्फ रामदयाल, रामकेश उर्फ तितरया, जशरथ उर्फ उदड़, राजेश उर्फ गोट्या उर्फ भात्या, मुकेश उर्फ भुरिया उर्फ पाद्या को गिरफ्तार किया। पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने उक्त वारदात किया जाना कबूल किया है।

यह भी पढ़ें :   Indian Railways: जैव चिकित्सा अपशिष्ट प्रबंधन के संबंध में कार्यशाला आयोजित

आरोपियों से वारदात में काम में ली गई तीन मोटर साईकिल भी जब्त की गई है। पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने सवाईमाधोपुर, दौसा, करौली, टोंक व जयपुर के विभिन्न मंदिरों व अन्य स्थानों पर की गई लगभग तीन दर्जन वारदात कबूल की है। आरोपियों से और कई वारदातें खुलने की संभावना है।

यह भी पढ़ें :   मुख्यमंत्री को पत्र सरकार किसानों के हित में तुरंत राहत पैकेज की घोषणा करें - पूर्व विधायक मानसिंह गुर्जर